देहरादून: पत्नी पर बुरी नजर रखता था युवक, पति ने जान से मार डाला

देहरादून में नवीन हत्याकांड के बारे में पुलिस ने बड़े खुलासे किए हैं। आरोपी ने कुछ ऐसी बातें बताई हैं हर कोई दंग रह गया

Dehradun murder case solved - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून मर्डर केस, देहरादून न्यूज, उत्तराखंड पुलिस, पटेलनगर देहरादून, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun Murder Case, Dehradun News, Uttarakhand Police, Patel Nagar Dehradun, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून में पत्नी पर बुरी नजर रखने वाले युवक को पति ने ऐसी खौफनाक सजा दी कि हर किसी की रूह कांप गई। आरोपी ने पहले युवक के साथ खूब शराब पी, जब युवक को नशा होने लगा तो आरोपी पति ने धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। अब पटेलनगर थाना पुलिस ने हत्या के आरोपी को पकड़ने में सफलता पाई है। पुलिस ने उसके पास से हत्या मे इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी से कड़ी पूछताछ की और पूछताछ में जो भी खुलासे हुए, उनसे हर कोई दंग रह गया।
एक वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी गजेंद्र उर्फ अनिल ने बताया कि मृतक नवीन उप्रेती उसकी दूसरी पत्नी पर बुरी नजर रखता था। घटना के दिन 29 नवंबर को आरोपी ने नवीन को शराब पीने के लिए गन्ने के खेत में बुलाया। जानिए आगे क्या हुआ था।

यह भी पढें - जिसने पौड़ी गढ़वाल की ‘दामिनी’ को जिंदा जलाया, उसे फांसी पर लटकाने की तैयारी!
नशा चढ़ने पर नवीन उसकी पत्नी के बारे में अश्लील बातें करने लगा, जिसे सुनकर गजेंद्र का खून खौल उठा और उसने धारदार हथियार से नवीन की हत्या कर दी। बाद में लाश को अपने साथियों की मदद से जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले युवक की लाश जंगल से बरामद हुई थी, मृतक के बेटे ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए स्पेशल टीम बनाई थी। सर्विलांस की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंचने में कामयाब रही। कुल मिलाकर कहें तो इस हत्याकांड के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया था। अब जब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो हत्या की वजह जानकर हर कोई हैरान रह गया।


Uttarakhand News: Dehradun murder case solved

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें