उत्तराखंड में महानायक अमिताभ की फिल्म की शूटिंग, साथ में होंगे साउथ के सुपरस्टार

फिल्म इंडस्ट्री के लिए उत्तराखंड जन्नत साबित हो रहा है। अब महानायक अमिताभ बच्चन यहां फिल्म शूटिंग के लिए आ रहे हैं।

Amitabh bachchan film shooting in uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड फिल्म, अमिताभ बच्चन उत्तराखंड, उत्तराखंड अमिताभ बच्चन, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Film, Amitabh Bachchan Uttarakhand, Uttarakhand Amitabh Bachchan, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बीते कुछ वक्त से देखा जा रहा है कि उत्तराखंड की तरफ बॉलीवुड के साथ साथ देश की बाकी फिल्म इंडस्ट्री भी खिंची चली आ रही है। इस बीच एक बेहतरीन खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही उत्तराखंड में 40 दिन तक फिल्म की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में अमिताभ के साथ-साथ साउथ के सुपरस्टार एसजे सूर्या भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म की एक और खास बात है। फिल्म के निर्माता भी उत्तराखंड के ओमप्रकाश भट्ट हैं। सरकार की कोशिशों का नतीजा है कि उत्तराखंड की तरफ फिल्म इंडस्ट्री आकर्षित हो रही है। अब इस कड़ी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम जुड़ने वाला है। आइए इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में आपको जानकारी देते हैं।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड शहीद जसवंत रावत पर बनी बेमिसाल फिल्म, देखिए जबरदस्त ट्रेलर
इस फिल्म के डायरेक्टर ओम प्रकाश भट्ट हैं, जो इससे पहले मराठी फिल्म 'रे ये रे पइसा' बना चुके हैं। ये फिल्म हिट रही थी। इस बीच ओम प्रकाश भट्ट ने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार एसजे सूर्या भी लीड रोल में होंगे। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में इस फिल्म की शूटिंग 40 दिनों तक होगी। उत्तराखंड की अलग अलग लोकेशन में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। बताया जा रहा है कि इसके लिए लोकेशन भी जल्द ही फाइनल होंगी। ओम प्रकाश भट्ट ने सीएम त्रिवेंद्र से इस फिल्म को लेकर मुलाकात की और इस दौरान पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर के साथ साथ फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी केएस चौहान भी मौजूद थे। कुल मिलाकर कहें तो अब देवभूमि में बॉलीवुड के महानायक फिल्म शूटिंग के लिए आ रहे हैं।


Uttarakhand News: Amitabh bachchan film shooting in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें