Video: रुद्रप्रयाग जिले के ककोड़ाखाल की बेटी, बॉलीवुड में धूम मचाने के बाद अपने गांव पहुंची

अच्छा लगता है कि पहाड़ के सुदूर गांव की बेटी बॉलीवुड में अपना दमखम दिखा रही है। उससे भी ज्यादा अच्छा तब लगता है, जब ये सुनने में आता है कि वो अपने गांव अपने लोगों को नहीं भूली है।

tripti dimri in her village kakorakhal - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, तृप्ति डिमरी, बॉलीवुड उत्तराखंड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Tripti Dimri, Bollywood Uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

अक्सर देखा जाता है कि प्रसिद्धि और शोहरत का नशा बॉलीवुड सितारों के सिर चढ़कर बोलता है। लेकिन अच्छी बात ये है कि पहाड़ की तृप्ति डिमरी इन बातों से हटकर है। तृप्ति के बारे में तो आप जानते ही होंगे, हाल ही में रिलीज हुई बॉलवुड फिल्म लैला मजनूं में तृप्ति डिमरी ने बेहतरीन भूमिका निभाई। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही तृप्ति अक्सर अपने गांव ककोड़ाखाल आती रहती हैं, ये रु्रप्रयाग जिले का दूरस्थ गांव है। इस बीच एक बार फिर से वो अपने गांव पहुंची तो गांव वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा । ककोड़ाखाल में ग्रामीणों और विद्यालय परिवार द्वारा तृप्ति के स्वागत में एक स्वागत समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में आए रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी ने कहा कि ये हमारे लिए गौरव की बात है।

यह भी पढें - पहाड़ का दूल्हा, चीन की दुल्हन..ऋषिकेश में वैदिक परंपरा से हुआ शुभ विवाह
विधायक ने कहा कि ‘जिले के दूरस्थ गांव की बेटी ने फिल्म जगत में बड़ी कामयाबी पाई है इससे उत्तराखंड को लाभ मिलेगा’। तृप्ति डिमरी ने भी कहा कि वो अपने गांव से बहुत प्यार करती है इसलिए बार-बार गांव आती रहती है।.तृप्ति ने श्रेयस तलपडे के साथ सनी और बोबी देओल की पोस्टर-बॉयज से बॉलीवुड में आगाज किया था। पहाड़ को तृप्ति बहुत याद करती हैं, वो गढ़वाल अपने गाँव आती रहती हैं। जून में ही वो रुद्रप्रयाग में अपने गांव आयीं थी।तृप्ति के पिता एयर इंडिया में काम करते हैं। परिवार दिल्ली में रहता है, तृप्ति की पैदाइश भी दिल्ली की है। उनकी स्कूली शिक्षा डीपीएस फिरोजाबाद से हुई, इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से साइकोलोजी में ग्रेजुएशन की है।

यह भी पढें - दिल्ली-NCR में उत्तराखंड का महाकौथिग, योगी आदित्यनाथ होंगे मुख्य अतिथि..आप भी आइए
बचपन से ही तृप्ति को सिनेमा की दुनिया बहुत आकर्षित करती थी। उन्होंने सबसे पहले विज्ञापनों में काम करना शुरू किया। तृप्ति का एक विज्ञापन विडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। देखिए

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: tripti dimri in her village kakorakhal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें