उत्तराखंड ruhaan bhardwaj new garhwali song Nirpankhi Maya

Video: रूहान भारद्वाज का नया गढ़वाली गीत, 3 दिन में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

लग रहा है कि उत्तराखंड के संगीत में कुछ नया हो रहा है। रूहान भारद्वाज से पहले भी उम्मीदें रही हैं और उन्हीं उम्मीदों पर वो खरा उतरने की बेहतरीन कोशिश कर रहे हैं।

उत्तराखंड: ruhaan bhardwaj new garhwali song Nirpankhi Maya
Image: ruhaan bhardwaj new garhwali song Nirpankhi Maya (Source: Social Media)

: अगर आप कुछ नया सुनने और देखने के शौकीन हैं, अगर आप उत्तराखंड के गढ़वाली संगीत को नए रूप में देखना चाहते हैं तो यकीन मानिए आपकी उम्मीदें ज़ाया नहीं जाएंगी। कुछ उत्साही युवा हैं, जो लगातार कोशिशों में जुटे हैं। तो लीजिए रूहान भारद्वाज एक नया गीत लेकर आए हैं ‘निरपंखी माया’। पहाड़ के एक लड़के की अधूरी प्रेम कहानी...जिसे ओपी भारद्वाज ने दिल छू लेने वाले शब्दों के साथ संजोया है। रूहान को अगर आप अलग ही अंदाज में देखना चाहते हैं, तो ये गीत आपके लिए है। आवाज़ से तो उन्होंने हमेशा सभी का दिल जीता है लेकिन इस बार अपने फैंस के लिए वो कुछ खास लेकर आए हैं। खैर..अभी रूहान से इसी तरह की काफी उम्मीदें हैं और यकीन है कि वो आगे भी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: कुमाऊंनी छपेली को नए अंदाज में सुनिए, पांडवाज़ लेकर आए हैं एक बेहतरीन गीत
म्यूजिक प्रोड्यूसर गुंजन डंगवाल हमेशा की तरह सदाबहार रहे हैं और इस बार फिर से उन्होंने कुछ अलग देने की कोशिश की है। टीम टॉरनेडो के युवा पहाड़ी लड़कों ने गजब का कैमरा वर्क और एडिटिंग की है। साथ मिलकर एक टीम बनी और बेहतर टीम वर्क का नमूना है ये शानदार गीत। इसलिए सुनिए, सुनाइए...पहाड़ का संगीत नए आयामों को छूने के लिए तैयार है..शुभकामनाएं पूरी टीम को..खासतौर पर ओपी भारद्वाज को इन शब्दों के संकलन के लिए शुभकामनाएं। देखिए

सब्सक्राइब करें: