जनरल बिपिन का रावत खुला ऐलान, एक्शन में इंडियन आर्मी...8 दिन में 24 आतंकी ढेर

भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान में कोहराम मचा दिया है। बीते एक हफ्ते में 24 से ज्यादा आतंकियों को ढेर कर दिया गया है।

two terrorist killed in encounter - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, बिपिन रावत, जनरल बिपिन रावत, भारतीय सेना, आतंकी एनकाउंटर, Uttarakhand News, Latest News, Latest Uttarakhand News, Bipin Rawat, General Bipin Ra, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की तरफ से सीमा पर सीजफायर उल्लंघन लगातार जारी है। इस नापाक हरकत का जवाब देने के लिए भारतीय सेना ने ऑपरेशन ऑल आउट चलाया है। ये ऑपरेशन लगातार जारी है और साथ ही आतंकियों के मरने का सिलसिला भी जारी है। पुलवामा के खुरु इलाके में भारतीय सेना ने एक बार फिर से दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। दोनों ही आतंकवादी हिज्बुल के थे और आतंकी संगठन के कमांडर रियाज नायकू के करीबी थे। दरअसल पुलवामा जिले के अवंतिपुरा के शारशाली इलाके में भारतीय सेना को आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिली। इसके तुरंत बाद तड़के ही सुरक्षा बलों ने तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू कर दिया। तलाशी अभियान चल ही रहा था कि आतंकियों की तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई।

यह भी पढें - नहीं रहा वो शूरवीर, जिसने मार गिराए थे पाकिस्तान के 2000 जवान..शत शत नमन
सुरक्षा बलों ने आतंकियों की फायरिंग का जवाब दिया और दो आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ स्थल से आतंकियों के शव बरामद किए गए हैं। मारे गए आतंकियों की पहचान अदनान अहमद लोन और आदिल बिलाल भट के रूप में हुई है। बीते आठ दिन से भारतीय सेना के इस ऑपरेशन में अब तक 24 से ज्यादा आतंकियों को ढेर कर दिया था। आपको याद होगा कि कुछ वक्त पहले ही भारतीय थल सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी थी। पाकिस्तान पर सीधा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आ जाए, नहीं तो सेना के पास सभी विकल्प खुले हैं। जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि पाकिस्तान अच्छी तरह से ये बात जानता है कि वो अपने नापाक इरादों में कभी कामयाब नहीं होगा।

यह भी पढें - गौरवशाली पल: गढ़वाल रेजीमेंटल सेंटर में 174 जवान भारतीय सेना में शामिल
यह भी पढें - गौरवशाली पल: गढ़वाल रेजीमेंटल सेंटर में 174 जवान भारतीय सेना में शामिल
बीते आठ दिन में दो दर्जन से अधिक आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है, जिससे पाकिस्तान साफ तौर पर बौखलाया सा है।




Uttarakhand News: two terrorist killed in encounter

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें