नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में उत्तराखंड के बच्चों का जलवा, दो गोल्ड समेत 4 मेडल जीते

उत्तराखंड के छात्रों ने एक बार फिर से नेशनल लेवल की चैंपियनशिप में अपना दम दिखाया है। दो गोल्ड मेडल समेत 4 मेडल पर कब्जा किया है।

Uttarakhand student won two gold and two bronze medal in national championship - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल, uttarakhand news, latest uttarakhand news, social baluni public school, उत्तराखंड गोल्ड मेडल, uttarakhand gold medal, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,Shooting Championship, शूटिंग चैंपियनशिप, अंडर-17 एयर पिस्टल, अंडर-14, नेशनल चैंपियनशिप, National Shooting Championship

उत्तराखंड में प्रतिभाएं निखरकर सामने आ रही हैं। खासतौर पर उत्तराखंड के बच्चे देश के बड़े मंचों पर अपना दम दिखा रहे हैं। हाल ही में सीबीएसई नेशनल एयर राइफल एंड एयर पिस्टल शूंटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था। गर्व की बात ये है कि उत्तराखंड के बच्चों ने इस चैंपियनशिप में दो गोल्ड समेत चार मेडल्स पर कब्जा किया है। खास बात ये है कि एक ही स्कूल के छात्रों ने ये कारनामा कर दिखाया है। सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के छात्रों ने दो गोल्ड मेडल और दो कांस्य पदक अपने नाम किए हैं।
विनीत बलूनी, अंशुमन, गोपेश रावत, ने अंडर-17 एयर पिस्टल में टीम ईवेंट में गोल्ड मेडल अपने नाम किया है।

यह भी पढें - पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुआ उत्तराखंड का सपूत...घर में मचा कोहराम!
इसके अलावा गौरी चौहान, अंजली चमोला, खुशी बिष्ट ने अंडर-14 बालिका वर्ग में टीम ईवेंट में गोल्ड मेडल जीता है।
इसी प्रतियोगिता आर्यन डबराल, दिव्यांशु कपरवाण, देव थापा ने टीम ईवेंट कांस्य पदक जीता है।
अंजली चमोला ने अंडर-14 बालिका वर्ग में कांस्य पदक हासिल किया।
सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के प्रबंध निदेशक विपिन बलूनी ने इस बारे में खास बातें बताई हैं। उनका कहना है कि पंजाब के गोविंदगढ़ के ओपीबी मॉडल स्कूल में सीबीसीएई की नेशनल चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था। इसमें उत्तराखंड के सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के छात्रों ने देशभर के कई राज्यों के प्रतिद्वंद्वियों को करारी शिकस्त दी।
विजेता खिलाड़ियों को सुनहरे भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं।


Uttarakhand News: Uttarakhand student won two gold and two bronze medal in national championship

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें