देवभूमि में शूट होगी 400 करोड़ रुपये की फिल्म, आ रहे हैं साउथ के दो सुपरस्टार

उत्तराखंड की वादियां हमेशा से ही फिल्म इंडस्ट्री के लिए आकर्षण का केंद्र रही हैं। ऐसे में अब इस मामले में देवभूमि के लिए गौरवशाली पल है।

three r film shooting in uttarakhand - उत्तराखंड न्यूज, uttarakhand news, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, त्रिवेंद्र सिंह रावत, uttarakhand bahubali, rajamauli uttarakhand, latest uttarakhand news, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,एसएस राजामौली,जूनियर एनटीआर,त्रिवेंद्र सिंह रावत,बाहुबली 2,बॉलीवुड,राम चरण तेजा,सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

उत्तराखंड की तरफ फिल्म इंडस्ट्री लगातार आकर्षित हो रही है। बीते एक साल के भीतर ही उत्तराखंड में करीब 8 से 9 फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। ऐसे में अब साउथ की फिल्म इंडस्ट्री भी उत्तराखंड की तरफ आ रही है। इस फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज चेहरों में शुमार हैं एस राजामौली। बाहुबली जैसी फिल्म फिल्म बनाने के बाद से तो एस राजामौली का नाम हर कोई जानता है। क्या आप जानते हैं एस राजामौली उत्तराखंड में साउथ दूसरी सबसे बड़े बजट की फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं? इस फिल्म का नाम है थ्री आर और फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन भी तलाश की गई है। इस फिल्म में साउथ दो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म में एक्ट्रेस का नाम भी जल्द फाइनल होगा। इस फिल्म का पूरा नाम 'रामा रावणा राज्यम' है।

यह भी पढें - Video: नैनीताल की बहू बनेंगी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन! खुद शेयर की ये तस्वीरें
बताया जा रहा है कि ये फिल्म भी नए-नए एक्शन और रोमांच से भरपूर होगी। बाहुबली और बाहुबली-2 फिल्मों से धमाल मचाने के बाद थ्री आर एक स्काई फाई फिल्म हो सकती है। इस फिल्म की शूटिंग इस 19 नवंबर से शुरू होने जा रही है। बताया जा रहा है कि अगले साल की शुरुआत से इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में शुरू होगी। बॉलीवुड के क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने इस बारे में मीडिया को कुछ जानकारियां दी हैं। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इसे लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन भी तलाशी गई। उन्होंने बताया कि ये फिल्म 400 करोड़ रुपये के बजट से तैयार होगी। बाहुबली के बाद ‘थ्री आर’ साउथ की सबसे बड़े बजट की फिल्म साबित होगी।

यह भी पढें - Video: केदारनाथ फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ, यहां भी शुरू हुआ नया बवाल..देखिए
अदलखा का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सरकार की ओर से हर मदद देने का भरोसा दिलाया है। अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए प्रदेश के युवाओं को भी रोदगार मिलेगा। आपको बता दें कि इससे पहले साल 2015 में आई फिल्म 'बाहुबली' ने सभी रिकार्ड ध्वस्त कर दिए। इसके बाद 2017 में 'बाहुबली 2' आई, तो फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में नए कीर्तिमान स्थापित हुए।

मुख्यमंत्री श्री Trivendra Singh Rawat से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर बाहुबली फिल्म के निर्देशक श्री एस.एस. राजामौली ने भेंट...

Posted by त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार on Friday, August 10, 2018


Uttarakhand News: three r film shooting in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें