हैप्पी बर्थ डे उत्तराखंड...राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री ने ट्विटर पर लिखी खास बातें

आज उत्तराखंड को 18 साल पूरे हो गए। पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस दिन को खास बताते हुए ट्विटर पर कुछ खास बातें लिखी हैं।

uttarakhand sthapna divas greetings from pm modi - uttarakhand crime, balbeer rana murder, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड, उत्तराखंड दिवस, त्रिवेन्द्र, त्रिवेन्द्र सिंह रावत

उत्तराखंड 18 साल का हो गया है। बचपन से जवानी की दहलीज में देवभूमि ने कदम रख दिया है। अनगितन आंदोलनकारियों की बदौलत उत्तराखंड का सपना पूरा हुआ था और आज हर कोई इस जश्न में शरीक है। इस बीच पीएम मोदी ने उत्तराखंड वासियों को इस दिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। मोदी ने ट्विटर पर लिखा है कि 'देवभूमि उत्तराखंड के स्थापना दिवस की राज्य के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं। प्रकृति, प्रगति और समृद्ध संस्कृति की अनमोल संगम-स्थली यह प्रदेश विकास के पथ पर निरंतर नए कीर्तिमान स्थापित करे’। सिर्फ पीएम मोदी ही नहीं बल्कि देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी उत्तराखंड वासियों को अलग अंदाज़ में शुभकामना संदेश दिया है।



राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया कि 'उत्तराखंड स्थापना दिवस पर राज्य के सभी निवासियों को बधाई और शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह राज्य, आने वाले वर्षों में निरंतर समृद्ध और विकसित होता रहे’।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘उत्तराखंड राज्य के स्थापना दिवस की सभी प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें। उत्तराखंड देव भूमि है और वीर भूमि भी। यह राज्य अब विकास भूमि के रूप में भी स्थापित हो रहा है। उत्तराखंड उत्तरोत्तर प्रगति करता रहे, यही ईश्वर से कामना है’।




Uttarakhand News: uttarakhand sthapna divas greetings from pm modi

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें