Video: भारत-वेस्टइंडीज मैच में धोनी का जलवा, कर दिए दो गजब के कारनामे..देखिए

भारत-वेस्टइंडीज वनडे मैच का एक दिलचस्प वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं। महेन्द्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से साबित कर दिखाया कि वो कितने चुस्त कप्तान हैं।

mahendra singh dhoni skills in third odi - uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand, धोनी, ms dhoni, महेंद्र सिंह धोनी

विकेट के पीछे इस उम्र में चुस्त-दुरुस्त रहने वाले धोनी के बारे में जितनी तारीफ की जाए उतना कम है। विकेट के पीछे अगर धोनी खड़े हैं, तो गेंदबाज को भरोसा रहता है कि उसकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। तीसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज की टीम बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी। ओपनर चन्द्रपॉल हेमराज और पॉवेल की जोड़ी जमती दिख रही थी। ऐसे में धोनी ने एक अविश्वसनीय कैच लपककर साबित कर दिखाया कि आज भी विकेट के पीछे उनके जैसा कोई चुस्त दुरुस्त विकेटकीपर नहीं है। इसके बाद धोनी ने एक और अविश्वसनीय विकेटकीपिंग की। कुलदीप यादव की गेंद पर हेटमेयर को स्टंपिंग करके धोनी के बिजली से तेजी दिखा दी। हम आपको एक एक कर दोनों ही वीडियो दिखा रहे हैं। उम्मीद है कि आपको माही के ये वीडियो पसंद आएगे।

सबसे पहले हम आपको धोनी का ये जबरदस्त कैच दिखा रहे हैं। चन्द्रपॉल हेमराज का ये कैच पकड़कर धोनी ने साबित कर दिया कि चुस्ती के मामले में वो युवा खिलाड़ियों पर आज भी भारी पड़ सकते हैं।



अब एक और वीडियो देखिए। हेटमेयर ने शायद उम्मीद भी नहीं की होगी कि वो इस तरह से आउट होंगे। माही की बिजली से तेज रफ्तार देखिए।




Uttarakhand News: mahendra singh dhoni skills in third odi

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें