सुनिए..श्रीनगर NIT के छात्रों को केंद्रीय मंत्री का संदेश, सांसद बलूनी का जबरदस्त काम

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने आखिरकार फिर से एक बड़ा काम कर दिखाया है। श्रीनगर गढ़वाल NIT परिसर के 900 छात्रों के लिए अच्छी खबर है।

Good news for srinagar nit campus student - srinagar nit, nit student, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,अनिल बलूनी,एनआईटी श्रीनगर,राज्यसभा सांसदउत्तराखंड,

अगर आप इस वक्त ये खबर पढ़ रहे हैं तो ये ऑडियो जरूर सुनिए। ये ऑडियो केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का है, जिसमें वो श्रीनगर एनआईटी के छात्रों को संदेश दे रहे हैं। श्रीनगर एनआईटी के 900 छात्रों का आंदोलन बेकार नहीं गया केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उनकी हर एक मांग पर गौर किया है और इसके लिए सांसद अनिल बलूनी की सराहनीय पहल की तारीफ होनी चाहिए। जब सांसद बलूनी ने NIT के छात्रों के आंदोलन के बारे में सुना तो वो इसका हल निकालने की हर कोशिश में जुट गए। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने इस मामले में केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से बात की। सभी छात्रों की मांगों पर जल्द से जल्द फैसला लेने की बात कही गई है। पहले आप ये एक्सक्लूसिव ऑडियो सुन लीजिए।

अनिल बलूनी ने छात्रों के भविष्य, उनकी मांगों और सुरक्षा के बारे में चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने मांग की कि तत्काल छात्रों को सुरक्षित परिसर उपलब्ध कराया जाए ताकि उनका पठन-पाठन बिना किसी रुकावट के हो सके । अनिल बलूनी ने कहा कि छात्रों के साथ अभिभावक और एनआईटी संस्थान भी इस विषय को लेकर परेशान है। सांसद बलूनी ने इसके बाद जानकारी दी है कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा कि एक-दो दिन में छात्रों की मांगों पर अमल किया जाएगा।
Good news for srinagar nit campus student anil balooni

छात्रों को सुरक्षित परिसर की व्यवस्था कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जल्द ही एनआईटी श्रीनगर परिसर के लिए भूमि चयन की व्यवस्था भी कर दी जाएगी ताकि ये बहुद्देशीय संस्थान सही ढंग से संचालित हो सके।कुल मिलाकर कहें तो सासंद अनिल बलूनी की पहल एक बार फिर से रंग लाई है।
Good news for srinagar nit campus student anil balooni


Uttarakhand News: Good news for srinagar nit campus student

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें