Video: पौड़ी गढ़वाल की राखी धनाई का अंदाज गजब है, ‘पहाड़ी करवा चौथ स्पेशल’..देखिए

पहाड़ की ये लड़की गजब की प्रतिभा की धनी है। आज इनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। खास बात ये है कि हर बार ये कुछ नया लेकर आती हैं।

rakhi dhanai new video about karwa chauth in uttarakhand - rakhi dhanai, uttarakhand entertainment, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,करवा चौथ,थिएटर,राखी धनाईउत्तराखंड,

कला की हमेशा तारीफ होनी चाहिए और प्रतिभावान कलाकारों को हमेशा सहयोग मिलते रहना चाहिए। पौड़ी गढ़वाल की राखी धनाई भी एक ऐसी कलाकार हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। हर बार राखी कुछ छोटे छोटे से वीडियो लेकर आती हैं और हर किसी को गुदगुदाने का काम करती हैं। अब राखी एक और वीडियो को आप सभी के बीच लेकर आई हैं । यूं तो पहाड़ और खासतौर पर गढ़वाल में शायद कभी करवा चौथ नहीं मनाया गया लेकिन अब धीरे धीरे लोग इस संस्कृति से भी जुड़ रहे हैं। खैर राखी ने अपने इस वीडियों ने हंसी मज़ाक में ये बताने की कोशिश की है आखिर पहाड़ों में करवा चौथ क्यों नहीं मनाते। राखी के वीडियोज़ कुछ ऐसे होते हैं, जैसा आम ज़िंदगी में आपके साथ भी हुआ होगा। इस वक्त राखी धनाई दिल्ली में एक मल्टी नेशनल कंपनी में नौकरी कर रही हैं।

यह भी पढें - Video: सोशल मीडिया पर इस गढ़वाली लोकगीत की धूम, अब तक 14 लाख लोगों ने देखा
एक स्मार्टफोन एप्लीकेशन डब्समैश से कभी राखी ने अपने अलग वीडियोज़ की शुरुआत की थी और वक्त आते आते ना जाने कितने वीडियोज़ उनके यू-ट्यूब चैनल पर पड़े हैं। अगर आपके पास प्रतिभा है, हुनर है...तो छोटी सी मदद के साथ भी आप बहुत कुछ कर सकती हैं। आपने बहुत बार राखी को वीडियोज़ में अकेले ही देखा होगा। यानी अपने दम पर राखी एक ऐसी कलाकार बन गई हैं, जो हर बार अलग और कुछ खास अंदाज में लोगों के बीच आती हैं। वैसे आपको बताते चलें कि राखी थिएटर से भी जुड़ी रही हैं और ये ही वजह है कि वो एक बेहतर कलाकार हैं। चलिए अब आप भी राखी का ये नया वीडियो देख लीजिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: rakhi dhanai new video about karwa chauth in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें