Video: इस पहाड़ी लोकगीत की सोशल मीडिया पर धूम, अब तक 40 लाख लोगों ने देखा

रजनीकांत सेमवाल कुछ वक्त पहले एक गढ़वाली गीत लेकर आए थे। करीब 40 लाख लोग इस गीत को देख चुके हैं।

rajnikant semwal garhwali song being papular - uttarakhand song, bhagyani bou, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,पूजा भंडारी,पहाड़,पहाड़ी गीत,रजनीकांत सेमवालउत्तराखंड,

शानदार वीडियो ग्राफी, शानदार लिरिक्स, खूबसूरत कलाकार और पहाड़ की बेमिसाल खूबसूरती से भरा पड़ा है ये गीत। परंपराओं को एक बेहतरीन अंदाज में पेश किया गया है और इसी वजह से ये गीत रोजाना नए रिकॉर्ड बना रहा है। बीते साल 18 अगस्त को इस गीत को यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया था। आलम ये है कि 6 महीने से कम वक्त में ही इस गीत ने 40 लाख व्यूज को पार कर लिया है। तो क्या माना जाए...बहुत जल्द ये गीत 1 करोड़ का आंकड़ा छू लेगा ? आखिर इस गीत में ऐसा क्या है कि लोग थिरकने पर मजबूर हो रहे हैं? इसका जवाब है...परंपरा से संगीत का मिलन। खूबसूरत गांव जखोल में इस गीत को फिल्माया गया है। कैमरे का शानदार इस्तेमाल किया है और इसका संगीत पैरों को थिरकने पर मजबूर करता है। रजनीकांत सेमवाल की जितनी तारीफ करें उतना कम है। शैलेन्द्र पटवाल और पूजा भंडारी इस गीत में अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीतने का काम किया है।

यह भी पढें - Video: पहाड़ के युवाओं का दिलकश अंदाज, आपका दिल जीतने आया ये नया पहाड़ी गीत
इसकी सबसे बड़ी खूबसूरती ये है कि ये ठेठ पहाड़ी लोकगीत है। पहाड़ के घर आंगनों में जिस तरह से लोग आपस में मिलकर नृत्य करते हैं, उसे भी बड़ी खूबसूरती से पेश किया गया है। कुल मिलाकर ये कह सकते हैं कि रजनीकांत सेमवाल एंड टीम की मेहनत रंग जरूर लाएगी।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: rajnikant semwal garhwali song being papular

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें