Video: सोशल मीडिया पर इस गढ़वाली लोकगीत की धूम, अब तक 35 लाख लोगों ने देखा

रजनीकांत सेमवाल कुछ वक्त पहले एक गढ़वाली गीत लेकर आए थे। करीब 35 लाख लोग इस गीत को देख चुके हैं।

rajnikant semwal garhwali song being papular - uttarakhand song, bhagyani bou, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,पूजा भंडारी,पहाड़,पहाड़ी गीत,रजनीकांत सेमवालउत्तराखंड,

अगर आप पहाड़ी गीतों के शौकीन हैं, तो ये गीत आपने जरूर सुना होगा। सिर्फ सुना ही नहीं, इस गीत के खूबसूरती को देखा भी होगा। बेहतरीन अंदाज में तैयार किया गया एक लोकगीत है भग्यानी बो। आलन ये है कि दो महीने के भीतर ही करीब साढ़े 35 लाख लोग इस गीत को देख चुके हैं। दो महीने के भीतर ही रजनीकांत सेमवाल के इस गीत को इतने लोग देख चुके हैं। शानदार लिरिक्स, शानदार वीडियो ग्राफी, खूबसूरत कलाकार और पहाड़ की खूबसूरती से भरा पड़ा है ये गढ़वाली गीत हर किसी की जुबान पर चढ़ रहा है। खासियत ये है कि इस गीत में परंपराओं को एक खूबसूरत अंदाज दिया गया है। पहाड़ में लगने वाले खुशी और हंसी मज़ाक के गीत वैसे भी सभी को पसंद हैं। ऐसा बहुत कम देखने को मिला है कि किसी पहाड़ी गीत को दो महीने के भीतर ही 14 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा।

यह भी पढें - Video: पहाड़ के युवाओं का दिलकश अंदाज, आपका दिल जीतने आया ये नया पहाड़ी गीत
18 अगस्त को इस गीत को यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया था। पहाड़ के खूबसूरत गांव जखोल में इस गीत को शूट किया गया। शैलेन्द्र पटवाल और पूजा भंडारी इस गीत में अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीता। पहाड़ के घर आंगनों में जिस तरह से लोग आपस में मिलकर नृत्य करते हैं, उसे बड़ी खूबसूरती से पेश किया गया है। कुल मिलाकर ये कह सकते हैं कि रजनीकांत सेमवाल एंड टीम की मेहनत रंग ला रही है। आपको भी ये गीत पसंद आए तो शेयर करना ना भूलिएगा। ऐसे मेहनती युवाओं का हौसला बढ़ाना जरूरी है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: rajnikant semwal garhwali song being papular

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें