Video: पहाड़ के युवाओं का दिलकश अंदाज, आपका दिल जीतने आया ये नया पहाड़ी गीत

यू-ट्यूब पर एक नया पहाड़ी गीत पब्लिश हुआ है। देखने में गीत शानदार नजर आ रहा है, जिसे बेहतरीन संगीत और आवाज़ के साथ पेश किया गया है।

Anmol production presents new pahari song o dagadiya - Twisha bhatt, sanju silodi, ishaan dobhal, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,ईशान डोभाल,कनिका जोशी,त्विशा भट्ट,संजू सिलोड़ीउत्तराखंड,

पहाड़ की खूबसूरत वादियां हों, एक बेहतरीन नगमा हो और कानों को अच्छा लगने वाला संगीत हो..बस और क्या चाहिए ? अच्छा लगता है जब पहाड़ के युवा लगातार ऐसे गीतों को आपके सामने पेश करते हैं। इसी कड़ी में अनमोल प्रोडक्शन द्वारा एक बेहतरीन पहाड़ी गीत सभी के सामने पेश किया गया है। इस गीत के बोल हैं ‘ओ दगड़िया’। अगर आप सुकून से कोई प्यारा का पहाड़ी गीत सुनना चाहते हैं, तो ये गीत आपके लिए है। 5 मिनट 21 सेकंड के इस गीत को तैयार करने में काफी मेहनत की गई है और ये साफ नज़र आ रहा है। त्विशा भट्ट और संजू सिलोड़ी की अदाकारी, कनिका जोशी की आवाज़ और ईशान डोभाल के संगीत ने इस गीत को बांधकर रखा है। गीत को पहाड़ की खूबसूरत वादियों में युवी नेगी के शानदार कैमरा वर्क के साथ शूट किया है।

यह भी पढें - Video: पहाड़ के इस गीत ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक महीने के भीतर 10 लाख लोगों ने देखा
कुल मिलाकर कहें तो एक बेहतरीन पेशकश आपके सामने है, जिसे आप बार बार सुनना चाहेंगे। राधा भट्ट ने इस गीत को खूबसूरत शब्दों में संजोया है, जो कि आपको पसंद आएगा। इस गीत के डायरेक्टर संजू सिलोड़ी और प्रोड्यूसर त्विशा भट्ट हैं। हालांकि इस गीत को एक दिन पहले ही पब्लिश किया जाना था लेकिन कुछ तकनीति खामी की वजह से इस गीत को हटाया गया और एक बार फिर से दोबारा अपलोड किया गया है। आप भी बिना देर किए हुए अब ये गीत देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Anmol production presents new pahari song o dagadiya

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें