Video: उत्तराखंड के ऋषभ पंत को मैदान में लगी गंभीर चोट, खेलने पर सस्पेंस बरकरार

उत्तराखंड के ऋषभ पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में एक कैच पकड़ने के चक्कर में बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं।

rishabh pant injury in cricket match - rishabh pant, rishabh pant uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,ऋषभ पंत,टीम इंडियाउत्तराखंड,

उत्तराखंड के ऋषभ पंत ने हाल ही में टीम इंडिया में डेब्यू हुआ है। क्रिकेट के हर फॉर्मेट में वो टीम इंडया के लिए अच्छे विकल्प साबित हो रहे हैं। इस बीच वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उनका भी सलेक्शन हुआ था। वेस्टइंडीज के खिलाफ कल खेले गए मैच में पारी का 36वां ओवर स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल फेंक रहे थे। इस दौरान बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने हवा में शॉट खेला। लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे ऋषभ पंत ने गेंद पर नजर बनाए रखीं और कैच पकड़ लिया। लेकिन वो कैच उन्होंने बाउंड्री के बाहर जाकर पकड़ा और इसी कोशिश में वो बोर्ड से बुरी तरह टकरा गए। इसके बाद उनकी उंगलियों और कंधे पर चोटें आई हैं। हम आपको बकायदा वीडियो के जरिए दिखा रहे हैं कि किस तरह से ऋषभ पंत बीच मैदान में चोट का शिकार हुआ।

यह भी पढें - देवभूमि के छोटे से गांव का बेटा, क्रिकेट की दुनिया में लगाई ऊंची छलांग..बन गया कप्तान
ऋषभ पंत को जब चोट लगी तो वो बेहद दर्द में दिख रहे थे। ऋषभ पंत के चेहरे से साफ झलक रहा था कि उन्हें काफी चोट लगी है और बेहद दर्द हो रहा है। टीम इंडिया के फिजियो ने पहले तो ऋषभ पंत की चोट ठीक करने की कोशिश की लेकिन बाद में घायल ऋषभ पंत को मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। हालांकि अब माना जा रहा है कि ऋषभ पत धीरे धीरे चोट से उबर रहे हैं। इससे टीम को बेहद मजबूती मिलेगी। फिलहाल आप ये वीडियो देखिए।




Uttarakhand News: rishabh pant injury in cricket match

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें