Video: गढ़वाली लड़के की बेंगलुरू में नृशंस हत्या, रोशन रतूड़ी ने उठाई न्याय के लिए आवाज़

हाल ही में गढ़वाल के नौजवान लड़के जगदीप कुंवर की बेंगलुरू में हत्या की गई है। अब समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने कर्नाटक की सरकार से न्याय की मांग की है।

roshan raturi on jagdeep kunwar murder mistry - jagdeep kunwar, roshan raturi, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,कर्नाटक सरकार,जगदीप कुँवर,बेंगलुरू,रोशन रतूड़ीउत्तराखंड,

23 साल का एक बच्चा गढ़वाल से नौकरी की तलाश में बेंगलुरू गया था। दो जून की रोटी और अपने परिवार की आर्थिक मदद के सपने लेकर वो भी बड़े शहर की तरफ गया था लेकिन मिला क्या? वहां कुछ नशेड़ियों ने मिलकर उसकी गला रेतकर हत्या कर डाली। टिहरी गढ़वाल के जगदीप कुंवर हत्याकांड के बाद से हर कोई सन्न है लेकिन अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई की खबर सामने नहीं आई है। ऐसे में पहाड़ के ही समाजसेवी रोशन रतूड़ी इस परिवार की आवाज़ बने हैं। रोशन रतूड़ी ने कर्नाटक सरकार से न्याय की मांग की है। रोशन रतूड़ी ने ही बताया था कि बेंगलुरू में चरस और गांजा का बिजनेस करने वाले कुछ नशेड़ियों ने जगदीप कुंवर की हत्या की है। रात को जब जगदीप ड्यूटी करने के बाद अपने कमरे की तरफ लौट रहा था, उस दौरान उसकी हत्या की गई।

यह भी पढें - गढ़वाल के लड़के की बेंगलुरु में नृशंस हत्या, बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेता!
रोशन रतूड़ी ने बकायदा फेसबुक पर एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि ‘माननीय मुख्यमंत्री , एचडी कुमार स्वामी जी, कर्नाटक सरकार, आपसे निवेदन है कि जगदीप कुँवर जिनकी बेंगलुरू में 19-10-2018 को कुछ हथियार धारी बदमाशों द्वारा निर्मम तरीक़े से गला काटकर हत्या कर दी गयी’। रोशन रतूड़ी ने आगे लिखा है कि ‘हम सभी उत्तराखंड वासी जगदीप कुंवर की हत्या की निष्पक्ष जाँच चाहते हैं। साथ ही उन सभी हत्यारों को जल्दी से जल्दी फाँसी पर लटकाया जाए। हम सब कर्नाटक सरकार से निवेदन करते हैं कि जगदीप कुंवर को इंसाफ़ दिलाएं और पीडित परिजनों को हर तरह से आर्थिक रूप से मदद करें। दिवंगत आत्मा जगदीप कुंवर का पुरा परिवार सदमे है’।

यह भी पढें - पौड़ी गढ़वाल की बेटी ने देहरादून में की खुदकुशी, ब्लैकमेल कर रहा था हैवान ड्राइवर!
रोशन रतूड़ी ने इस वीडियो में जगदीप के परिवार के हालातों में भी बताया है और कहा है कि आखिरी सांस तक वो जगदीप के परिवार के लिए इंसाफ की जंग लड़ेंगे। देखिए।

माननीय मुख्यमंत्री , एचडी कुमार स्वामी जी, कर्नाटका सरकार, आपसे निवेदन है कि जगदीश कुँवर जिनकी बेंगलुरू मे 19-10-2018 को कुछ हथियार धारी बदमाशों ने हमारे उतराखंड के रहने वाले जगदीश कुँवर की रात को ड्यूटी करने बाद ज़ब अपने कमरे पर जा रहा था उनकी बहुत ही निर्मम तरीक़े से गला काटकर हत्या कर दी गयी ।

हम सभी उत्तराखंडी वासी जगदीश कुँवर की हत्या की निष्पक्ष जाँच चाहते है, और साथ ही उन सभी हत्यारों को जल्दी से जल्दी फाँसी पर लटकाया जाय ।

हम सब कर्नाटक सरकार से निवेदन करते है कि जगदीश कुँवर को इंसाफ़ दिलाएँ और पीडीत परिजनों को हर तरह से आर्थिक रूप से मदद करें । देंवगत आत्मा जगदीश कुँवर का पुरा परिवार सदमे है ।

RR Humanity-1st Uttrakhand .

Posted by Roshan Raturi RR on Tuesday, October 23, 2018


Uttarakhand News: roshan raturi on jagdeep kunwar murder mistry

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें