फिर शर्मसार हुआ देहरादून! स्कूल वैन के ड्राइवर से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी

देहारदून से एक बार फिर से एक शर्मनाक खबर निकलकर सामने आ रही है। खबर है कि स्कूल वैन के ड्राइवर से तंग आकर एक छात्रा ने खुदकुशी की है।

girl suicide in dehradun - dehradun crime, dehradun girl, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,अस्पताल,गर्भवती,ड्राइवर,देहरादून,विकासनगरउत्तराखंड,

आखिर किससे सुरक्षा की गुहार लगाएं और किससे मदद की अपील करें ? देहरादून में आखिर ये क्या हो रहा है ? उत्तराखंड की राजधानी में ही छात्राएं सुरक्षित नहीं हैं। कभी स्कूल के शिक्षक, तो कभी स्कूल वैन से ड्राइवर ही छात्राओं के दुश्मन बन रहे हैं और सवाल उठने लगे हैं कि क्या देहरादून में छात्राओं के लिए स्कूल भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं? हाल ही में एख वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक प्रेमनगर थाना क्षेत्र में सनसनी मच गई। स्कूल वैन के ड्राइवर की हरकतों से परेशान होकर नवीं की छात्रा ने खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि एक निजी स्कूल की छात्रा ने 10 अक्टूबर को ज़हर खा लिया था। इसके बाद से वो अस्पताल में ही भर्ती थी। आज दोपहर में ही उस छात्रा की मौत हो गई।

यह भी पढें - देहरादून में छात्रा से गैंगरेप..खाली हो गया GRD पब्लिक स्कूल, 52 बच्चे घर लौटे!
वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक बस का ड्राइवर काफी वक्त से छात्रा के पीछे पड़ा था और उसे लगातार परेशान कर रहा था। ज़रा सोचिए उस छात्रा के मन में कैसा ज्वार उमड़ रहा होगा, जो उसने खुदकुशी जैसा खतरनाक कदम उठा लिया। बाद में छात्रा ने परिजनों से कहकर अपना स्कूल भी बदलवा लिया था। इसके बाद भी वो ड्राइवर छात्रा के पीछे पड़ा रहा। वो बार बार किसी वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर देहरादून के ही श्यामपुर गांव निवासी है। छात्रा उससे इतना परेशान हो गई थी कि उसने ज़हर खाकर ही अपनी जीवनलीला खत्म कर दी।ये पहली बार नहीं है जब ऐसी वारदात सामने आई हो। कुछ वक्त पहले ही देहरादून के विकासनगर के जीआरडी पब्लिक स्कूल में 10वीं की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप की वारदात ने यहां पढ़ने वाले सभी बच्चों के अभिभावकों को हिला कर रख दिया है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में छात्रा से स्कूल वैन में रेप..दर्द से तड़पती रही बच्ची, मामला दबाता रहा स्कूल!
विकासनगर के भाऊवाला के जीआरडी पब्लिक स्कूल में 14 अगस्त को हॉस्टल में रहने वाली 10वीं की छात्रा के साथ चार छात्रों ने गैंगरेप किया। लेकिन इस वारदात के बाद स्कूल प्रबंधन ने मामले को दबाने की कोशिश की।स्कूल में गैंगरेप के मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा गर्भवती हो गई। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद तबीयत खराब होने पर पीड़िता ने पूरा मामला स्कूल प्रबंधन को बताया था। लेकिन प्रबंधन ने आरोपियों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाने के बजाय पीड़िता को ही चुप रहने की धमकी दे डाली। इसके बाद स्कूल पर ही ताला लटक गया। अब एक और मामला सामने आया है। पुलिस लगातार इस मामले की जांच में जुटी है और इस मामले में कोई भी अपडेट आती है तो हम आपको जरूर बताएंगे। फिलहाल इतना जरूर है कि देहरादून में छात्राएं सुरक्षित नहीं हैं।


Uttarakhand News: girl suicide in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें