गढ़वाल के साधारण परिवार की बेटी KBC में पहुंची, अमिताभ को बताई पहाड़ की खूबसूरती

उत्तरांखंड के श्रीनगर गढ़वाल के साधारण परिवार की बेटी कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची और अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देती नजर आई।

Srinagar garhwal rashmi rwat in kaun banega karorpati - rashmi rawat, kaun banega karorpati, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,अमिताभ बच्चन,देहरादून,पौड़ी गढ़वाल,सालावाला,सोशल मीडियाउत्तराखंड,

उत्तराखंड की बेटियां धीरे धीरे आगे बढ़ रही हैं और सफलता के नए आयाम गढ़ रही हैं। हर बार सफलता की नई कहानी लिखकर ये बेटियां देवभूमि का मान बढ़ा रही हैं। इसी कड़ी में उत्तराखंड की एक और बेटी ने एक नया मुकाम हासिल किया है। उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल की रश्मि रावत आपको कौन बनेगा करोड़पति में नज़र आईं। रश्मि मूलरूप से श्रीनगर गढ़वाल के श्रीकोट की हैं। वो कौन बनेगा करोड़पति की ह़ॉट सीट पर बैठकर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देती नज़र आईं। रश्मि रावत वन विभाग में एएसओ के पद पर तैनात हैं और फिलहाल देहरादून में उनकी पोस्टिंग है। रश्मि के पति सतेंद्र रावत प्राइवेट नौकरी करते हैं। देहरादून के सालावाला में अपने पति, सास और अपने बेटे के साथ रह रहीं रश्मि ने इस शो में अमिताभ को देवभूमि की बेपनाह खूबसूरती के बारे में बताया।

यह भी पढें - देवभूमि में तैनात जांबाज़ जवानों को सलाम, अमेरिकी राजदूत ने दिल खोलकर तारीफ की
उन्होंने बताया कि कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग के बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे देहरादून और पहाड़ के बारे में सवाल किया। रश्मि ने अमिताभ को यहां की बेमिसाल खूबसूरती के बारे में बताया। रश्मि का कहना है कि वो खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि वो कौन बनेगा करोड़पति में दो दिन शामिल रही। काफी लोगों ने रश्मि रावत के इस शो देखा और तारीफ की। हॉट सीट पर बैठने के बाद रश्मि काफी नर्वस थीं और इस वजह से उन्हें सवालों का जवाब देने में भी कुछ परेशानी हुईं। हालांकि रश्मि इसमें ज्यादा सफल नहीं पाई लेकिन उनका कहना है कि अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठना उनके लिए सपने के साकार होने जैसा है। आपको बता दें कि हाल ही में उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल की जांबाज बेटी वर्तिका जोशी भी कौन बनेगा करोड़पति में शामिल हुईं थी।

यह भी पढें - गढ़वाल यूनिवर्सिटी में देश का दूसरा LLN सेंसर, अब 4 घंटे पहले आपदा का पता चल जाएगा
अब श्रीनगर गढ़वाल की रश्मि रावत इस शो में शामिल हुई हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर भी उनके बारे में पोस्ट काफी वायरल हो रही है। ये पोस्ट भी पढ़िए।

हमारे प्रदेश देवभूमि उत्तराखंड के लिए बड़े गौरव की बात है कि श्रीनगर के श्रीकोट ग्रामसभा में रहने वाली

श्रीमती रश्मि रावत...

Posted by Kartikey Chamoli on Thursday, October 4, 2018


Uttarakhand News: Srinagar garhwal rashmi rwat in kaun banega karorpati

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें