देहरादून में सपनों का घर बनाएगा ये बॉलीवुड स्टार..‘खूबसूरत शहर से बना नया रिश्ता’

उत्तराखंड की खूबसूरती पर दुनिया फिदा है। अब फिल्म स्टार्स भी इससे अछूते नहीं रहे। फिल्म इंडस्ट्री को भी यहां सुकून नज़र आता है।

film star sharman joshi to make dream house in dehradun - dehradun sharman joshi, dehradun property, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,देहरादून,शरमन जोशी,उत्तराखंडउत्तराखंड,

उत्तराखंड की बेपनाह खूबसूरती, यहां के शांत वातावरण और दिलकश वादियों ने हमेशा से दुनिया को आकर्षित किया है। अब तो बॉलीवुड भी उत्तराखंड की खूबसूरती पर फिदा है। हाल हीमें उत्तराखंड में धड़ाधड़ कई फिल्मों की शूटिंग हुई है और इससे उत्तराखंड में फिल्म उद्योग को नई मजबूती मिली है। ऐसे में थ्री इटियट्स फिल्म के राजू यानी शरमन जोशी उत्तराखंड आए और यहां की जमकर तारीफ कर डाली। शरमन जोशी ने देहरादून में अपने सपनों का घर बनाने की इच्छा जताई है। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शरमन जोशी ने कहा है कि देहरादून के लोगों से उनका अलग ही रिश्ता बन गया है। उन्होंने कहा कि देहरादून के लोग बेहद ही खुशमिजाज़ हैं और खुशमिजाज़ लोगों के साथ नया रिश्ता बनाने में बेहद खुशी होती है।

यह भी पढें - Video:देवभूमि की वादियों के फैन बने शाहिद कपूर, पहाड़ के लोगों के बारे में बताई बड़ी बातें
शरमन जोशी ने कहा कि बड़े बड़े शहरों में सुख सुविधाएं जरूर हैं लेकिन वहां सुकून की बेहद कमी है। उन्होंने कहा कि पहाड़ों में ही सुकून की ज़िंदगी बिताई जा सकती है। इसके बाद उन्होंने कहा कि उनकी भी देहरादून में आशियाना बनाने की एक तमन्ना है। साथ ही उन्होंने देहरादून वासियों से अपील की कि देहरादून की खूबसूरती को इसी तरह से बनाए रखें। हाल ही में शरमन जोशी देहरादून के फिल्म फेस्टिवल में आए हुए थे। उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड की प्रतिभाओं की मंच देने का ये एक सुनहरा मौका है क्योंकि ऐसे फेस्टिवल युवा प्रतिभाओं को नई राह दिखाने का काम करते हैं। देहरादून फिल्म फेस्टिवल में शरमन ने उनकी आने वाली फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ के कुछ अंश साझा किए हैं। इसी दौरान उन्होंने उत्तराखंड और देहरादून को लेकर कई बातें भी साझा की।


Uttarakhand News: film star sharman joshi to make dream house in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें