Video:देवभूमि की वादियों के फैन बने शाहिद कपूर, पहाड़ के लोगों के बारे में बताई बड़ी बातें

शाहिद कपूर ने उत्तराखंड और उत्तराखंड के लोगों की जमकर तारीफ है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है। आप भी देखिए।

shahid kapoor speaking about uttarakhand and uttarakhandi people - shahid kapoor, uttarakhand people, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,शाहिद कपूर,उत्तराखंडउत्तराखंड,

उत्तराखंड से बॉलीवुड का नया रिश्ता बन रहा है। इतना जरूर है कि बॉलीवुड अब उत्तराखंड की तरफ आकर्षित हो रहा है कि और हर कोई यहां आकर देवभूमि की तारीफ कर रहा है। हाल ही में उत्तराखंड में कई फिल्मों की शूटिंग हुई है और जो भी कालकार यहां आया, उसने खुले दिल से उत्तराखंड की तारीफ की है। हाल ही में उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल में बॉीलीवुड फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग हुई थी। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर टिहरी की वादियों में रहे थे। शाहिद कपूर ने इस बारे में कुछ बाते बताई हैं। उन्होंने सबसे पहले उत्तराखंड की जमकर तारीफ की और इसके बाद उत्तराखंड के लोगों की भी तारीफ की। शाहिद कपूर कहते हैं कि मैंने जिंदगी में कई लोगों से बातें की हैं लेकिन उत्तराखंड के लोगों का दोस्ताना व्यवहार हमेशा दिल जीतने वाला रहा।

यह भी पढें - Video:जय देवभूमि..पिता पप्पू कार्की के लिए बेटे दक्ष ने गाया भावुक गीत..देखिए
शाहिद कपूर का कहना है कि उत्तराखंड के लोग बेहद खुशदिल हैं। टिहरी गढ़वाल में फिल्म का सेट एक मेले का बनाया गया था। इसके बाद लोगों ने यहां आकर ऐसा माहौल बनाया कि फिल्म क्रू को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड एक खुशहाल प्रदेश है और उससे बेहतर पहाड़ के लोग हैं, जो हर वक्त किसी का साथ देने से पीछे नहीं हटते। आप भी देखिए इस इंटरव्यू का छोटा सा पार्ट।

देखिए शाहिद कपूर का क्या कहना है उत्तराखंड के लिए...

Feel proud to share

Credit - Nitin Kakkar

WeUttarakhand - It's all about Uttarakhand

Posted by WeUttarakhand on Monday, September 17, 2018


Uttarakhand News: shahid kapoor speaking about uttarakhand and uttarakhandi people

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें