देहरादून के GRD स्कूल में छात्रा से गैंगरेप, छात्रा ने बताई दर्दनाक दास्तान..देश में हड़कंप!

देहरादून के GRD बोर्डिंग स्कूल में 4 छात्रों पर एक छात्रा के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। देशभर में इस खबर के बाद हड़कंप मच गया।

gorl molestation in dehradun grd school - dehradun grd acadamy, dehradun crime, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,शिक्षक,गैंगरेप,हॉस्टल,गैंगरेप,एनओसी,हरिद्वारउत्तराखंड,

देहरादून की GRD एकेडमी..एक बोर्डिंग स्कूल जहां छात्रा से गैंगरेप किया गया। इस खबर के बाद से देशभर से इस एकेडमी पर सवाल उठ रहे हैं। पीड़ित छात्रा जब गर्भवती हुई तो स्कूल प्रशासन ने उसका गर्भपात करने की कोशिश की थी। अब छात्रा ने अपने बयान पुलिस में दर्ज कराए हैं। आइए आपको इस बारे में बता देते हैं। गैंगरेप के आरोप में पकडे़ गए छात्र नाबालिग हैं, लेकिन उन्होंने जिस क्रूरता के साथ इस वारदात को अंजाम दिया, वो हैरान करता है। आरोपी लड़कों ने स्कूल के हॉस्टल में छात्रा को एक शिक्षक के नाम से बुलावा भेजा था। छात्रा इन बातों में आ गई और हॉस्टल से स्टोर की तरफ चली गई। इसी बीच वहीं पर आरोपी छात्रों ने उस छात्रा को पकड़ा और गैंगरेप कर डाला। ये वारदात 15 अगस्त से एक दिन पहले शाम की है।

यह भी पढें - देहरादून के स्कूल में छात्रा से दुराचार, गर्भवती हुई तो मचा हड़कंप..4 छात्र गिरफ्तार!
उस दिन ज्यादातर स्टाफ और छात्र 15 अगस्त की तैयारियों में बिज़ी थे। आरोपियों ने इसी बात का फायदा उठा लिया। छात्रा अपनी सहेलियों के साथ हॉस्टल के कमरे में थी। इसी बीच एक आरोपी ने छात्रा के पास बुलावा भेजा। छात्रा से कहा कि उसकी टीचर उसे समारोह में हिस्सा लेने के लिए बुला रही है। जिस जगह उसे बुलाया गया वो रास्ता स्टोर के पास से गुजरता है। जैसे ही वो बच्ची स्टोर के पास आई तो एक आरोपी ने इसे अंदर खींच लिया। वहां उसने छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने की जुर्रत की तो वो हाथ छुड़ाकर भागने लगी। इसी बीच तीन और छात्र वहां पहुंच गए। आरोप है कि चारों छात्रों ने छात्रा से गैंगरेप कर दिया। छात्रा ने बयान दिया है कि चारों लड़कों ने बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उस छात्रा को जान से मारने की धमकी दे डाली।

यह भी पढें - देहरादून की जानलेवा सड़क..हादसे में जख्मी हुआ IPS अधिकारी, PWD के खिलाफ केस!
इस बोर्डिंग स्कूल में छात्रा से गैंगरेप की घटना के बाद शिक्षा विभाग ने इस स्कूल की एनओसी निरस्त करने की सिफारिश की है। अधिकारियों की टीम ने मंगलवार को इस स्कूल का निरीक्षण किया, जांच के दौरान कई तरह की खामियां मिली। सीबीएसई क्षेत्रीय कार्यालय ने भी केंद्रीय कार्यालय को खत भेजा है और इस स्कूल पर कार्रवाई की शिकायत की है। स्कूल के एक कमरे में फर्श और दीवारें टूटी मिली। छात्रा से गैंगरेप के चारों आरोपी छात्रों को पुलिस ने किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया। बोर्ड ने चारों को बाल सुधार गृह हरिद्वार भेजने के आदेश दिए हैं। इसके अलावा निदेशक समेत पांचों आरोपियों को प्रभारी पोक्सो जज गुरबख्श सिंह की अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।' पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया गया है और उसकी रिपोर्ट आने वाली है।


Uttarakhand News: gorl molestation in dehradun grd school

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें