उत्तराखंड देहरादूनIPS officer file case aginest pwd in dehradun

देहरादून की जानलेवा सड़क..हादसे में जख्मी हुआ IPS अधिकारी, PWD के खिलाफ केस!

उत्तराखंड में सड़के लगातार लोगों की जान पर भारी पड़ रही हैं। जब एक IPS अधिकारी खुद ऐसी बदहाल सड़क पर जख्मी हुआ, तो PWD के खिलाफ तहरीर दे दी।

dehradun road: IPS officer file case aginest pwd in dehradun
Image: IPS officer file case aginest pwd in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में लगातार बढ़ते हादसे और हादसों में कई बेगुनाम मारे जा रहे हैं। कसूर उन सड़कों का भी है, जहां सड़क कम और गढ़्ड़े ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। इन सड़कों की वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं लेकिन विभआग चैन की नींद सोया है। एसी कमरों में बैठे अधिकारियों को उन सड़कों की कोई परवाह नहीं ? हाल ही में ऐसी ही गढ्ड़ों भरी सड़क का शिकार एक IPS अधिकारी हो गए। इसके बाद गुस्साए IPS अधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। बताया जा रहा है कि किशनपुर क्षेत्र में IPS अधिकारी साइकिलिंग कर रहे थे। इस दौरान सड़क पर बने एक गढ्ढे की वजह से IPS अधिकारी घायल हो गए। उनके दोनों हाथों में फ्रैक्चर आ गया। घायल अधिकारी को मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - खुशखबरी उत्तराखंड..22 सितंबर इस फ्लाईओवर पर सफर शुरू, रिकॉर्ड वक्त में काम पूरा
बताया जा रहा है कि जल्द ही IPS अधिकारी को हाथओं की सर्जरी की जाएगी। इस आईपीएस अधिकारी का नाम सेंथिल अबुदई है। वो विजिलेंस विभाग मे SP हैं। वो रविवार की सुबह घर से साइकिल लेकर घूमने निकले थे। आईटी पार्क की ओर से किशनपुर की ओर आते वक्त सड़क पर बने गहरे गड्ढे की वजह से वो नीचे गिर गए। इसके बाद उन्होंने लोक निर्माण विभाग के खिलाफ राजपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। एसएसपी ने इस बारे में जानकारी दी है कि इस मामले की शिकायत राजपुर थाने दे दी गई है। इसके अलावा कहा गया है कि PWD को इस बारे में नोटिस भेजा जायेगा। सड़क पर बरती गई इस लापरवाही पर कार्रवाई की जाएगी। आखिरकार एक आईपीएस अधिकारी ज9ब सड़क पर उतरा तो इस दर्द को समझ सका। वरना आए दिन तो भीषण हादसों में उत्तराखंड के लोगों की जान जाती रहती है।