उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालgangsters Sakshi and Bunty arrested in kotdwar

पौड़ी गढ़वाल: फरार गैंगस्टर साक्षी और बंटी गिरफ्तार, बरेली से लाकर बेचते थे स्मैक

गैंगस्टर एक्ट में कोटद्वार से फरार नशा तस्कर साक्षी और बंटी की जोड़ी को पौड़ी गढ़वाल पुलिस ने कोटद्वार से गिरफ्तार कर दिया है।

gangsters Sakshi and Bunty: gangsters Sakshi and Bunty arrested in kotdwar
Image: gangsters Sakshi and Bunty arrested in kotdwar (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: आगामी लोक सभा चुनाव-2024 को देखते अपराधियों की शामत आई हुई है। बदमाशों की धपकड़ जारी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौडी गढ़वाल लोकेश्वर सिंह ने पौड़ी जिले में आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम, आदतन अपराधियों की निगरानी करने और अवैध गतिविधियों में संलिप्त अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। निश्चित तौर पर इससे भविष्य में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने में आसानी रहेगी।

धरे गए नशा तस्कर साक्षी और बंटी

अपर पुलिस अधीक्षक जया बलोनी, विभव सैनी, मणीभूषण श्रीवास्तव के टीम पौड़ी गढ़वाल में अच्छा काम कर रहे हैं। विशेषतः थाना कोटद्वार के बदमाशों पर तो पुलिस की ख़ास पैनी नजर है। कोटद्वार पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट में काफी समय से फरार चल रहे साक्षी पुत्री पप्पू और बंटी चन्द्रा पुत्र श्री सोनू चन्द्रा को कोटद्वार से गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्त साक्षी और बंटी की ये जोड़ी पौड़ी जिले के कोटद्वार और उसके पड़ोसी क्षेत्रों में काफी लम्बे समय से लगातार अवैध नशा तस्करी कर रहे थे। दोनों अपराधी उत्तरप्रदेश के बरेली क्षेत्र से स्मैक को कम दामों में खरीदकर उत्तराखंड के युवाओं को अधिक दामों के साथ बेचने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:

  • जारी रहेगी धरपकड़

    Smack Dealer Sakshi and Bunty arrested in kotdwar
    1/ 1

    पौड़ी गढ़वाल जिले के साथ ही राज्य के अन्य जनपदों में भी ऐसे आदतन अपराधी जो लगातार किसी न किसी अपराधों में संलिप्त हैं पुलिस उनके विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट के अन्तर्गत कार्यवाही करने और जेल भेजने का सिलसिला लगातार जारी है। और जारी रहेगा। उत्तराखंड पुलिस इन सभी अपराधों के खिलाफ सख्ती से अभियान चला रही है। राज्य के हर क्षेत्र में जाँच चल रही है।