उत्तराखंड पिथौरागढ़Lawrence Bishnoi henchman caught at uttarakhand-nepal border

उत्तराखंड में पकड़ा गया लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा, गैंगस्टर्स के लिए फर्जी पासपोर्ट बनाता था

लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग से जुड़े और छिप कर बैठे राहुल सरकार को छापेमारी के बाद उत्तराखंड-नेपाल सीमा के पास से पकड़ लिया गया है।

Lawrence Bishnoi: Lawrence Bishnoi henchman caught at uttarakhand-nepal border
Image: Lawrence Bishnoi henchman caught at uttarakhand-nepal border (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड में राजस्थान की एंटी गैंगस्टर्स टास्क फोर्स और बीकानेर पुलिस ने राहुल सरकार नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, ये व्यक्ति लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गिरोह के सदस्यों के लिए फर्जी पासपोर्ट बनाता था।

Lawrence Bishnoi henchman Rahul Sarkaar caught

पुलिस ने रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के लिए फर्जी पासपोर्ट बनाने और उन्हें विदेश जाने में मदद करने के आरोप में एक आरोपी को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। आरोपी राहुल सरकार ने गैंगस्टरों के लिए अपनी पहचान छिपाने और विदेश जाने के लिए फर्जी पासपोर्ट की व्यवस्था की थी।

उत्तराखंड-नेपाल सीमा पर धरा गया राहुल सरकार

राजस्थान की एंटी गैंगस्टर्स टास्क फोर्स और बीकानेर पुलिस ने रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के लिए फर्जी पासपोर्ट बनाने और उन्हें विदेश जाने में मदद करने के आरोप में उत्तराखंड से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि, गिरफ्तार आरोपी की पहचान राहुल सरकार के तौर पर हुई है। राहुल सरकार ने कथित तौर पर गैंगस्टरों के लिए अपनी पहचान छिपाने और विदेश जाने के लिए फर्जी पासपोर्ट की व्यवस्था की थी। उत्तराखंड में छिपे राहुल सरकार को छापेमारी के बाद उत्तराखंड-नेपाल सीमा के पास से पकड़ लिया गया है।

गैंगस्टर्स के ठिकानों पर कई राज्यों में छापेमारी

संयुक्त पुलिस बल द्वारा गिरोह के उन सभी सदस्यों की पहचान कर दी गई है, जिनकी राहुल सरकार द्वारा फर्जी पासपोर्ट के जरिए विदेश भागने में मदद की गई थी। पुलिस ने बताया कि रैकेट में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के गैंगस्टर्स के ठिकानों पर देश के कई राज्यों में छापेमारी की जा रही है।