उत्तराखंड नैनीतालSomansh Dangwal of Ramnagar Commentary in IPL 2024

IPL 2024: छा गया रामनगर का सोमांश, आईपीएल में बिखेर रहा अपनी आवाज का जादू

सोमांश इस आईपीएल में अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं। छोटी सी उम्र में अपनी प्रतिभावों से कर दी बड़ी उपलब्धि हांसिल।

Somansh Dangwal : Somansh Dangwal of Ramnagar Commentary in IPL 2024
Image: Somansh Dangwal of Ramnagar Commentary in IPL 2024 (Source: Social Media)

नैनीताल: नौ वर्षीय सोमांश इस आईपीएल में अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं। लाइव कमेंट्री और खिलाडियों के इंटरव्यू से अपनी अलग पहचान बना चुके हैं।

Somansh Dangwal of Ramnagar Commentary in IPL 2024

उत्तराखंड के खिलाड़ी जहाँ IPL में चौके-छक्के मारते नज़र आते थे वहीं अब नन्हा उत्तराखंडी अपनी आवाज से लोगों के दिलों में जगह बना रहा है। आईपीएल में रामनगर के अनुज रावत ने पहले ही अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सबका दिल जीत चुके हैं।
तो अब रामनगर के 9 वर्षीय सोमांश डंगवाल भी चर्चाओं में बने हुए हुए हैं। रामनगर शहर के 'लिटिल चैम्प' सोमांश डंगवाल आजकल आईपीएल में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं। वे पहले से ही कलर्स चैनल पर प्रसारित 'डांस दीवाने' शो में भी दिख चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

अब उन्हें आईपीएल में सभी टीमों के कैप्टेन और ब्रांड खिलाड़ियों के साथ इंटरव्यू और मैदान में लाइव कमेंट्री करते हुए भी देखा जा रहा है। नौ साल के सोमांश ने पूरे देवभूमि का नाम रोशन किया है।

रामनगर सभासद के बेटे हैं सोमांश

सोमांश के पिता भुवन सिंह डंगवाल वर्तमान में ‘सभासद’ हैं, जबकि उनकी मां कंचन डंगवाल एक कुशल गृहिणी हैं। सोमांश ने फिल्म 'ट्रायल पीरियड' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। उसके बाद बॉलीवुड में शो, फिल्में, धारावाहिक, एलबम और विभिन्न विज्ञापनों में काम कर चुके हैं। उन्होंने अब आईपीएल में बड़े स्टार खिलाड़ियों के साथ इंटरव्यू लेकर पूरे विश्व में धमाल मचा दिया है।
उनके पिता का कहना है कि हमें उस दिन का इंतजार है, जिस दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री सोमांश को प्रदेश का बॉलीवुड चाइल्ड एंबेसडर बनाएंगे।