उत्तराखंड टिहरी गढ़वालDoctors car fell on the road in Tehri Garhwal

गढ़वाल: ड्यूटी पर जा रही थीं दो महिला डॉक्टर, अचानक सड़क पर पलटी कार..मची चीख पुकार

टिहरी गढ़वाल से बड़ी खबर, अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी डॉक्‍टरों की गाड़ी, ड्यूटी के लिए जा रहे थे उत्तरकाशी, चार लोग घायल

Tehri car hadsa: Doctors car fell on the road in Tehri Garhwal
Image: Doctors car fell on the road in Tehri Garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: टिहरी के थाना छाम क्षेत्र में सड़क हादसे की एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। यहां सुनारगांव में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई।

Doctors car fell on the road in Tehri

हादसे में चालक सहित चार घायल हो गए हैं। गाड़ी में दो डॉक्टर महिला सवार थीं। दोनों महिला डॉक्टर जिला चिकित्सालय उत्तरकाशी में सेवारत हैं व ड्यूटी के लिए देहरादून से उत्तरकाशी जा रही थीं। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई और लोगों ने तुरंत ही पुलिस को मामले के बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल ले जाया गया। मिली गई जानकारी के मुताबिक देहरादून से उत्तरकाशी जा रही सैन्ट्रो कार ‌‌आज सुबह साढ़े सात बजे सुनारगांव में अनियंत्रित होकर सड़क में ही पलट गई।

ये भी पढ़ें:

कार में चार लोग सवार थे। हादसे में डॉ सबिता चौधरी, उनका चार वर्ष का बेटा अजय, डॉ प्रिया त्यागी एवं 60 वर्षीया सविता मौजूद थे। बताया जा रहा है कि गाड़ी की गति ज्यादा थी जिस वजह से वह अनियंत्रित होकर पलट गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस द्वारा ग्रामीणों के सहयोग से अपने वाहन एवं 108 के माध्यम से घायलों को सीएचसी छाम पहुंचाया गया। थानाध्यक्ष एसएचओ प्रदीप पंत ने बताया कि दोनों महिला डॉक्टर जिला चिकित्सालय उत्तरकाशी में सेवारत हैं व ड्यूटी के लिए देहरादून से उत्तरकाशी जा रही थीं। फिलहाल सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। चारों लोग खतरे से बाहर हैं।