विदेश में जिंदगी से जंग लड़ रहा है पहाड़ का मदन, हालत बेहद नाजुक है..दुआ कीजिए

उत्तराखंड के अल्मोड़ा के रहने वाले मदन को वास्तव में दुआओं की दरकार है। वो ओमान के हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

madan of almora admitted in oman - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, रोशन रतूड़ी, रोशन रतूड़ी उत्तराखंड, मदन अल्मोड़ा ओमान,Uttarakhand, Uttarakhand News, Roshan Rathudi, Roshan Rautri Uttarakhand, Madan Almora Oman, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ के कुछ युवा ऐसे भी हैं, जो विदेशों में नौकरी कर रहे हैं। सवाल ये है कि वो विदेशों में किस तरह से अपने दिन गुजार रहे हैं? कंपनी वाले उन युवाओं का किस तरह साथ दे रहे हैं? वास्तव में इस बारे में कुछ बातें जानकर दुख होता है। आज ये दुखभरी कहानी है अल्मोड़ा के मदन की। मदन ओमान में एक कंपनी में काम कर रहे हैं। उन्हें बुखार आया और इसके बाद इस बुखार ने खतरनाक रूप ले लिया। मदन की एक छोटी सी बीमारी अब भयावह रूप ले चुकी है और त्वचा को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा रही है। शरीर में कई जगह ऐसा लग रहा है जैसे त्वचा बुरी तरह जल गई हो। तस्वीरें देखकर ही आप इस हालत का अंदाजा लगा सकते हैं। ऐसे में हाल में कंपनी वाले यानी उसके मालिक लोग उसे एयरपोर्ट पर छोड़कर पीछा छुड़ाना चाहते थे। लेकिन मस्कट एयरपोर्ट से मदन को जाने नहीं दिया गया क्योंकि जब उनकी दयनीय हालत देखी गई, तो फ्लाइट वालों ने ये रिस्क नहीं लिया। एक बार फिर से मदन को उसी रॉयल ओमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां वो पहले से भर्ती थे।

यह भी पढें - ‘भोले-भाले उत्तराखंडियों को चूना लगा रहा है ये शख्स, अब तक करोड़ों रुपये लूट चुका है’
हालत बेहद नाजुक है...अब उनकी हालत इतनी खराब हो चुकी है कि हॉस्पिटल में उनके परिवार के एक शख्स का होना जरूरी है। मदन का परिवार अल्मोड़ा में रहता है लेकिन परिवार में किसी के पास पासपोर्ट नहीं है। हां इतना जरूर है कि इमरजेंसी पासपोर्ट बनाया जा सकता है। अगर अल्मोड़़ा के जिलाधिकारी बात करें, तो जल्द से जल्द मदन के परिवार के किसी परिजन का पासपोर्ट बनाया जा सकता है।

हमारा एक उतराखंडी भाई (मस्कट-ओमान )रोयल ओमान होसपिटल मैं एडमिट है जिसकी हालत बहुत नाज़ुक है । नाम- मदन सिहं जिला-अल्मोडा...

Posted by Roshan Raturi RR on Monday, May 27, 2019

इस खबर की जानकारी समाजसेवी रोशन रतूड़ी के द्वारा दी गई है। अब रोशन रतूड़ी ही मदन और उनके परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं। वास्तव में उत्तराखंड के कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपनी जिंदगी की हर मुश्किल को दूर रखकर किसी की मदद के लिए आगे आते हैं। हमारी भी अपील है कि ज्यादा से ज्यादा मदन की मदद के लिए आगे आएं। समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने इसे लेकर एक पोस्ट भी की है।


Uttarakhand News: madan of almora admitted in oman

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें