बेटी के अपमान से सुलग उठा पहाड़, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी जीशान खान

युवती की अश्लील तस्वीरें उसके ससुर को भेजने वाले आरोपी जीशान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

DHARCHULA ACCUSED ARRESTED BY POLICE - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, धारचूला रेप, पिथौरागढ़ न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dharchula Rape, Pithoragarh News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ की बेटियों सावधान रहो....बाहरी इलाकों से आए असमाजिक तत्व पहाड़ की शांत वादियों में जहर घोल रहे हैं, यहां की बहू-बेटियों पर बुरी नजर डाल रहे हैं, उनकी अस्मत तार-तार कर रहे हैं। देहरादून में विवाहित महिला के संग दुष्कर्म कर उसकी अश्लील तस्वीरें पति और ससुर को भेजने वाले आरोपी जीशान को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सुद्दोवाला जिला कारागार भेज दिया गया। आरोपी जीशान धारचूला का रहने वाला है, जब से ये मामला सुर्खियों में आया है तब से धारचूला में बवाल मचा हुआ है। सामाजिक संगठन आरोपी युवक को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं, वहीं गुस्साए लोगों ने आरोपी जीशान के घर में आग भी लगा दी थी। उसकी दुकान में भी तोड़फोडड की गई। पीड़ित युवती का सोमवार को मेडिकल कराया जाएगा, पुलिस मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान भी दर्ज कराएगी।

यह भी पढें - पहाड़ की बेटी के अपमान से सुलगा धारचूला..अश्लील वीडियो बनाने वाले के घर को फूंका
चलिए अब आपको बता दें कि मामला है क्या....दरअसल धारचूला में रहने वाली एक युवती की एक साल पहले दून में रहने वाले फौजी से शादी हुई थी। युवती दून में अपनी ससुराल में रह रही थी। बताया जा रहा है कि शादी से पहले उसकी धारचूला बाजार में मोबाइल की दुकान चलाने वाले युवक जीशान खान से दोस्ती थी। पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया था, इसी दौरान उसने युवती की अश्लील तस्वीरें खींच ली। आरोपी जीशान खान शादी के बाद भी युवती को तंग कर रहा था और उसकी अश्लील तस्वीरें परिजनों को भेजने का डर दिखाकर उसकी अस्मत से खिलवाड़ कर रहा था। पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपी जीशान ने उसकी अश्लील तस्वीरें ससुर को भेज दीं, जिसके बाद पति ने पीड़ित को घर से निकाल दिया। पीड़ित इस वक्त देहरादून में ही रहती है, उसकी शिकायत पर आरोपी जीशान के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकद्मा दर्ज किया गया है। बता दें कि इस घटना के बाद धारचूला में बवाल मचा हुआ है...लोग आरोपी को सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।


Uttarakhand News: DHARCHULA ACCUSED ARRESTED BY POLICE

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें