उत्तराखंड हल्द्वानीYoung Man Fatally Struck By Bull in Lal Kuan And Another Critically Injured

हल्द्वानी में चलती स्कूटी को सांड ने मारी टक्कर, सींग छाती के आर-पार होने से दर्दनाक मौत

लालकुआं में हाईवे पर चल रही स्कूटी को आवारा सांड ने टक्कर मार दी जिस कारण युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

सांड की टक्कर से मृत्यु: Young Man Fatally Struck By Bull in Lal Kuan And Another Critically Injured
Image: Young Man Fatally Struck By Bull in Lal Kuan And Another Critically Injured (Source: Social Media)

हल्द्वानी: अब तो हाईवे भी असुरक्षित होने लगे हैं, आवारा सांड की टक्कर इतनी जबरदस्त थी की उसकी सींग युवक के आर-पार हो गई।

Young Man Fatally Struck By Bull in Lal Kuan And Another Critically Injured

हल्द्वानी से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे देखते हुए लगता है कि अब रोड़ में गाड़ी चलाना या पैदल सफर करना जान के लिए खतरा बन सकता है, क्यूंकि बीते दिन हुए एक्सीडेंट से सब सचेत हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक योगेश उम्र 25 वर्ष पुत्र जगत सिंह निवासी धारचूला जो कि वर्तमान में अपनी बहन के घर इंद्रानगर प्रथम बिंदुखता आया हुआ था। उसके साथ में बैठा हुआ पुष्कर सिंह पुत्र जमन सिंह योगेश की बहन के पड़ोस में ही रहता है।

छाती के आर-पार हुआ सींग

ये दोनों स्कूटी से लगभग 9:30 बजे हल्द्वानी की ओर को जा रहे थे जैसे ही ये हल्दूचौड़ भारतीय स्टेट बैंक के सामने पहुंचे थे कि सड़क के बीचों-बीच खड़े सांड ने स्कूटी में टक्कर मार दी और सांड के दोनों सींग योगेश के सीने में घुस गए। आस पास के लोगों ने आनन फानन में निजी वाहन के जरिए के उन्हें हल्द्वानी सुशीला तिवारी चिकित्सालय पहुँचाया परंतु वे उसे बचा न सके। योगेश की मौत से उसकी बहन एवं उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उसके साथ बैठा युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हल्दूचौड़ में भर्ती कराया गया है।

जिलाधिकारी ने दिए निर्देश

कल ही जिलाधिकारी नैनीताल डीएम वंदना सिंह ने संबंधित विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक करते हुए पशुओं को खुले में छोड़ने वाले पशुपालकों के खिलाफ कार्रवाही और साथ ही क्षेत्र में आवारा घूम रहे पशुओं को रखने के लिए गौशाला निर्माण को लेकर महत्वपूर्ण निर्देश दिए हैं। किन्तु दूसरी ओर सड़क में घूम रहे आवारा पशुओं कि हमले से क्षेत्र में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है और आज एक आवारा पशु ने घर के एक और चिराग की जान ले ली।