उत्तराखंड रुद्रपुरBrother Commits Suicide After Killing Sister In Rudrapur

Uttarakhand: बहन को मारकर खुद भी पंखे पर लटक गया भाई, दोनों शव कमरे से बरामद

रुद्रपुर में दो भाई-बहनों का शव मिलने से हड़कंप मच गया है, दोनों किराये के माकन पर रहते थे। भाई का शव फंदे पे लटका मिला जबकि बहन का जमीन पर पड़ा।

Rudrapur Crime News: Brother Commits Suicide After Killing Sister In Rudrapur
Image: Brother Commits Suicide After Killing Sister In Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा कि भाई ने पहले बहन का गला घोंटा और फिर बाद में खुद आत्महत्या कर ली। मूलरूप से ये बरेली के निवासी हैं और यहाँ पर सब्जी की ठेली लगाते थे।

Brother Commits Suicide After Killing Sister In Rudrapur

रुद्रपुर से एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमें सगे भाई ने अपनी ही बहन को मौत के घाट उतार दिया और बाद में फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। मामला रुद्रपुर के सिंह कॉलोनी का है जहाँ पर दो भाई बहन किराये पर रहते थे। लेकिन बुधवार को अचानक दोनों के मौत की खबर मिली। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव मामले का संज्ञान लिया और अब जाँच कर रही है।

सब्जी का ठेला लगाता था युवक

मिली जानकारी के मुताबिक सुनील कुमार (23) निवासी ग्राम चंदूआ थाना हाफिजगंज बरेली अपनी बहन करिश्मा (19) निवासी ग्राम साहसिया बरेली के साथ सिंह कॉलोनी गली नंबर दस में तीन दिन से मोलक राम के घर किराए के कमरे में रह रहा था और वो यहाँ पर सब्जी का ठेला लगाता था। बुधवार की सुबह सुनील का रिश्तेदार अमरपाल सुनील के कमरे में आया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने बहनोई रवि कुमार को बुलाया गया फिर दोनों ने जब दरवाजा तोड़ा तो तो अंदर सुनील का शव कमरे में पंखे पर लगाए रस्सी से लटका था जबकि करिश्मा का शव जमीन पर पड़ा था।

सालभर पहले हुई थी बहन की शादी

एसएचओ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया सुनील ने करिश्मा का गला घोंटा और फिर आत्महाया की होगी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, करिश्मा ने एक साल पहले सुरेंद्र से लव मैरिज की थी और वह आठ दिन पहले ही रुद्रपुर आई थी, मृतक चार बहने और एक भाई था। सबसे बड़ी बहन संजू देवी विवाहिता और मृतका दूसरे नंबर की है।