उत्तराखंड कोटद्वारUrvashi Rautela Cast Vote in Kotdwar

Uttarakhand: मुंबई से वोट देने आई उर्वशी रौतेला, कोटद्वार में माता पिता के साथ किया मतदान

उत्तराखंड में पहुंचकर मतदान करने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटी उर्वशी रौतेला वापस मुंबई चली गईं। उर्वशी रौतेला जो मूल रूप से उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली हैं।

Urvashi Rautela Vote: Urvashi Rautela Cast Vote in Kotdwar
Image: Urvashi Rautela Cast Vote in Kotdwar (Source: Social Media)

कोटद्वार: प्रदेश की पांच लोकसभा सीटों पर सुबह सात बजे से वोटिंग चल रही है। उर्वशी रौतेला भी कोटद्वार में मतदान करने पहुंचीं। मतदान करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को वोट डालने की अपील की।

Urvashi Rautela Cast Vote in Kotdwar

बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी उत्तराखंड पहुंचकर अपना मत दे रहे हैं। अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी रौतेला भी कोटद्वार में मतदान करने पहुंचीं। मतदान के बाद वह मुंबई के लिए रवाना हो गईं। उर्वशी रौतेला ने इस मौके पर कहा कि उन्होंने लोकतंत्र के महापर्व में भाग लिया है। आज सभी को अपने घर से निकलकर वोट करना चाहिए। उर्वशी रौतेला ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तराखंड से हैं, जिसके पिता गढ़वाली और माता कुमाऊंनी हैं। इसलिए, वह वोटरों से अपील कर रही हैं कि वे अपना मत उन्हें दें, जो उत्तराखंड को पूरी तरह से विकसित कर सकते हैं।

  • विकास को दें वोट: उर्वशी

    Urvashi Rautela Loksabha Vote in Kotdwar
    1/ 1

    उर्वशी ने कहा.. उत्तराखंड का पर्यटन के लिए विकास होना चाहिए, जिससे कि यहां का कल्चर प्रमोट हो सके। उत्तराखंड के विकास में ऐसा होना चाहिए कि यहां के लोगों को रोजगार के लिए अन्य स्थानों में जाने की आवश्यकता न पड़े।