उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालAfter Smriti Irani Huge Crowd In Public Rally of Ganesh Godiyal

स्मृति ईरानी के बाद पौड़ी में गोदियाल की बड़ी जनसभा, कहा.. मौजूद हर शख्स स्टार प्रचारक

कांग्रेस के पौड़ी गढ़वाल लोकसभा प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने अपने हजारों समर्थकों और पार्टी के नेताओ के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर जिला मुख्य निर्वाचन अधिकारी को अपना नामांकन पत्र सौंपा।

स्मृति ईरानी: After Smriti Irani Huge Crowd In Public Rally of Ganesh Godiyal
Image: After Smriti Irani Huge Crowd In Public Rally of Ganesh Godiyal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: कांग्रेस के उम्मीदवार गणेश गोदियाल ने बुधवार को गढ़वाल लोकसभा सीट पर अपना नामांकन किया। उन्होंने रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में कहा कि हमें स्टार प्रचारकों की आवश्यकता नहीं है। उत्तराखंड की जनता और संगठन के सदस्य ही उनके प्रचार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

Huge Crowd In Public Rally of Ganesh Godiyal

बुधवार को कांग्रेस उम्मीदवार गणेश गोदियाल ने गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद गणेश गोदियाल ने पौड़ी के रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा के दौरान उमड़ी भारी भीड़ को संबोधित किया।
उन्होंने नामांकन के बाद पोस्ट किया “पौड़ी के रामलीला मैदान में आयोजित सार्वजनिक बैठक में एकत्र हुए स्टार प्रचारकों ने 4 जून को परिणाम तय कर दिया है। यह पौड़ी के इतिहास में सबसे बड़ी सार्वजनिक बैठक है। सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि इस बैठक में विपक्षी पार्टी की तरह दिल्ली से कोई स्टार प्रचारक नहीं था, यहां मौजूद हर शख्स खुद स्टार प्रचारक है।”

ये भी पढ़ें:

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में तीरथ सिंह रावत ने भाजपा के प्रतिनिधित्व में 3,02,669 वोटों के अंतर से विजय प्राप्त की थी। जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी मनीष खंडूरी ने 2,04,311 वोट हासिल किए। इस वर्ष 2024 के चुनाव में बीजेपी नेता अनिल बलूनी और कांग्रेस नेता गणेश गोदियाल के बीच टक्कर देखने को मिलेगी।

गणेश गोदियाल ने बीजेपी सरकार को आलोचना करते हुए कहा कि वे दस सालों से सत्ता में होने के बावजूद सरकार ने अभी तक जनता को अच्छे दिनों का अनुभव नहीं कराया है। उन्होंने कालेधन और 15 लाख रुपए के वादे को लेकर सरकार को निशाना बनाया, कहा कि ये वादे अब तक पूरे नहीं हुए हैं।
भू-कानून पर भी सरकार को लताड़ लगाई है साथ ही रामलीला मैदान में उमड़ी हजारों की भीड़ को स्टार प्रचारक कहकर उन्होंने भाजपा पर तंज कैसा कि यहाँ कोई विपक्षी दल की तरह कोई दिल्ली का स्टार प्रचारक नहीं है, यहाँ मौजूद हर कोई स्टार प्रचारक है और ये पौड़ी के इतिहास में सबसे बड़ी जनसभा है।