उत्तराखंड देहरादूनCar Accident in Dehradun Doiwala

देहरादून के डोईवाला में भीषण सड़क हादसा 3 की दर्दनाक मौत 6 घायल

उत्तराखंड में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। रोड एक्सीडेंट में एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई है।

Car Accident: Car Accident in Dehradun Doiwala
Image: Car Accident in Dehradun Doiwala (Source: Social Media)

देहरादून: डोईवाला के पास स्थित कुआंवाला में दादेश्वर मंदिर के पास तीन कारों की टक्कर से एक महिला, पुरुष और बच्चे की मौत के साथ 6 लोग जख्मी हो गए हैं।

Car Accident in Dehradun Doiwala

डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कुआंवाला के पास आज सुबह 6 बजे तीन वाहनों की टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत और 6 लोग घायल हो गए हैं।घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से दून अस्पताल रेफर किया गया है। टक्कर होते ही वहां चीख-पुकार मच गई है। इस हादसे में एक वाहन में बैठे सात लोगों में से तीन की मौत हो गई है और छह लोग घायल हो गए हैं।

ऐसे हुई गाड़ियों की टक्कर

कोतवाली प्रभारी विनोद गुसाईं ने बताया कि यह दुर्घटना बुधवार सुबह हुई है। कुआंवाला जंगल के पास तीन वाहन आपस में भिड़ गए, जिनमें एक वाहन आल्टो 800 (UK07BQ7778) दूसरा वाहन इको (Uk13TA1565) और तीसरा इको स्पोर्ट्स (UK06AC 6499) शामिल था। एक वाहन में 7 लोग सवार थे जो देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रहे थे।

ये भी पढ़ें:

यह दुर्घटना तब हुई जब एक गाड़ी अपना नियंत्रण खो दिया और दूसरी लाइन में आकर अन्य वाहनों से भिड़ गई।

घायलों के नाम

एक गाड़ी में 7 यात्री थे, जिनमें 2 बच्चे, 3 पुरुष और 2 महिलाएं थीं। इस हादसे में 30 वर्षीय महिला और उसकी 5 वर्षीय बेटी की मौत हो गई है। टैक्सी ड्राइवर की भी मौत हो गई है। घायलों में रुद्रप्रयाग के 72 वर्षीय बुधीराम और उनकी 70 वर्षीय पत्नी जसवंती देवी शामिल हैं।
अन्य गाड़ियों में एक-एक यात्री घायल हो गए हैं। कुल में 6 लोगों को घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस की सहायता से देहरादून के दून अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। डोईवाला कोतवाली प्रभारी विनोद गुसाईं ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है।