उत्तराखंड में ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक में भीषण टक्कर, पिता और बेटी दर्दनाक मौत

ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग मेला देखकर लौट रहे थे, तभी बाइक को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई।

Three people died in a road accident - road accident, nainital, Three people dies, Uttarakhand, khatima, udham singh nagar, नैनीताल, सड़क हादसा, खटीमा, ऊधमसिंहनगर, उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पिता-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे मे चार लोग घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने की वजह से हुआ। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग मेला देखकर लौट रहे थे, तभी बाइक को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार पिता-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। अब पूरा मामला जानते हैं। खटीमा में एक गांव है मुडेली, यहां के लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर सितारगंज के चीकाघाट में मेला देखने गए थे। रविवार शाम सभी लोग वापस लौट रहे थे, तभी सिद्धा नवदिया के पास बुलेट सवार तीन लोगों को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। हादसे में अनुराग उर्फ तुषार नाम के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वो अपने परिवार का इकलौता चिराग था। तुषार कक्षा पांच में ज्ञान दर्शन पब्लिक स्कूल खटीमा में पड़ता था। इस हादसे के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के इस स्कूल के मुरीद हुए गुलजार साहब, कहा-यहां मुझे भी दाखिला दे दो
बुलेट चला रहा युवक हरेंद्र सिंह और उसकी एक साल की बेटी अवनी की भी दर्दनाक मौत हो गई। हरेंद्र सिंह एचता गिधौर का रहने वाला था। हादसे में हरेंद्र की पत्नी अर्चना देवी गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। ट्रैक्टर पर सवार अंजनी राणा, जोगना देवी और बबीता देवी भी घायल हैं। इन सभी को नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पिता-बेटी की दर्दनाक मौत के बाद से क्षेत्र में मातम पसरा है। परिजनों ने बताया कि हादसे के वक्त हरेंद्र अपने परिवार के साथ मौसी के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए रुद्रपुर जा रहे थे, हाल ही में मासूम अवनी ने अपनी जिंदगी का एक साल पूरा किया था। नानकमत्ता एचता में अवनी के बर्थडे पर शानदार पार्टी हुई थी, पर रविवार को सब खत्म हो गया। सड़क हादसे में हरेंद्र और अवनी की मौत हो गई। हरेंद्र की पत्नी अर्चना अब भी अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है।


Uttarakhand News: Three people died in a road accident

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें