उत्तराखंड में भीषण हादसा, रोडवेज बस ने होटल मैनेजर को कुचला..दर्दनाक मौत

नवीन पत्नी को स्कूल छोड़ने के बाद स्कूटी से अपने होटल जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उन्हें कुचल दिया...

Roadways bus crushed hotel manager - Roadways, bus crushed hotel manager, kashipur, udhamsinghnagar, रोड एक्सीडेंट, होटल मैनेजर की मौत, काशीपुर, ऊधमसिंहनगर, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है। लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। मामला काशीपुर का है, जहां बेकाबू रोडवेज बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक का नाम नवीन कांडपाल है, 42 साल के नवीन कांडपाल मूलरूप से अल्मोड़ा जिले के रानीखेत के रहने वाले थे। वो काशीपुर में बाजपुर रोड स्थित होटल गौतमी हाइट्स में मैनेजर थे। नवीन का परिवार मोहल्ला कटोराताल में रहता है। परिवार में पत्नी ममता कांडपाल और दो बेटे 11 साल का मानस और 6 साल का लक्ष्य है। ममता कांडपाल स्कूल में पढ़ाती हैं। हादसा शुक्रवार को हुआ।

यह भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ से उत्तराखंड शादी करने पहुंच गई प्रेमिका, फेसबुक पर हुआ था प्यार
सुबह नवीन कांडपाल अपनी पत्नी ममता को स्कूल छोड़ने के बाद स्कूटी से होटल की तरफ जा रहे थे। तभी कुंडेश्वरी रोड पर मुरादाबाद डिपो की रोडवेज बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। लहूलुहान नवीन सड़क पर गिर पड़े। हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। इसी दौरान रोडवेज बस का ड्राइवर सवारियों से भरी बस लेकर मौके से फरार हो गया। आस-पास के लोग किसी तरह नवीन कांडपाल को अस्पताल ले गए, पर वो बच नहीं सके। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। हादसे की खबर जैसे ही नवीन के घर पहुंची वहां कोहराम मच गया। पत्नी और बच्चे बिलखने लगे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी रोडवेज चालक की तलाश की जा रही है।


Uttarakhand News: Roadways bus crushed hotel manager

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें