उत्तराखंड: रेलवे ट्रैक पर मिली बीजेपी नेता के बेटे की लाश, पत्नी से हुआ था झगड़ा

पत्नी से झगड़े के बाद बीजेपी नेता का बेटा घर से चला गया था, बाद में उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली...

dead body found at railway track - Rudrapur, Bjp leader son dead body found, railway track, crime news, रुद्रपुर, शव मिला, बीजेपी नेता की मौत, क्राइम न्यूज, उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

रुद्रपुर में बीजेपी नेता के बेटे की लाश रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ी मिली। खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। घटना बत्रा कॉलोनी के पास की है, जहां बीजेपी नेता के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। उसकी लाश बत्रा कॉलोनी के पीछे रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ी थी। घटनास्थल उत्तर प्रदेश की बिलासपुर कोतवाली के अंतर्गत आता है, इसीलिए यूपी पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। मरने वाले युवका का नाम अजय सरदार है, वो 26 साल का था। अजय की पहचान उसकी जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए हुई। युवक की मौत की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से दुखद खबर..महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की बड़ी बहन का निधन
मृतक के परिजनों ने बताया कि अजय का बीती रात अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद अजय गुस्से में घर से निकल गया, इसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा। रात करीब 2 बजे ट्रांजिट कैंप पुलिस को किसी ने सूचना दी कि एक युवक की लाश रेलवे ट्रैक के किराने पड़ी है। सूचना मिलने पर पुलिस और मृतक के परिजन तुरंत बिलासपुर पहुंच गए। अजय के पिता बीजेपी नेता हैं। फिलहाल पुलिस ने अजय की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह पता चल सकेगी। अजय की मौत के बाद से परिजन सदमे में हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक माधो सिंह बिष्ट ने बताया कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Uttarakhand News: dead body found at railway track

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें