पहाड़ में काल बनी बदहाल सड़क, दर्दनाक हादसे में PWD कर्मचारी की मौत

बेरीनाग में बदहाल सड़क ने लोनिवि कर्मचारी की जान ले ली। सड़क हादसे में 35 साल के खड़क सिंह कार्की की मौत हो गई...

berinag pithoragrah scooty sliped - Berinag, road accident, pithoragarh, Uttarakhand, PWD, पिथौरागढ़, लोनिवि, बेरीनाग, जगथली गांव, उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ में सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। बदहाल सड़कें लोगों की जान ले रही हैं। पिथौरागढ़ के बेरीनाग में भी ऐसा ही हुआ, जहां खराब सड़क की वजह से हुए दर्दनाक सड़क हादसे में लोनिवि कर्मचारी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। मृतक का नाम खड़क सिंह कार्की है, 35 साल के खड़क सिंह कार्की लोनिवि बेरीनाग में कार्यरत थे। खड़क सिंह की मौत के बाद क्षेत्र में मातम पसरा है, सामजिक संगठनों ने भी खड़क सिंह की मौत पर शोक जताते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। खड़क सिंह बेरीनाग के जगथली गांव के रहने वाले थे। घर लौटते वक्त खड़क सिंह की स्कूटी बेकाबू होकर पलट गई थी। वो हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ग्रामीण उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए, लेकिन खड़क सिंह बच नहीं सके। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें - देवभूमि की बेटी को बचाएं, दोनों किडनी खो चुकी राखी बिष्ट की मदद के लिए आगे आएं
खड़क सिंह कार्की की मौत की खबर जैसे ही उनके परिवार को मिली वहां कोहराम मच गया, परिजन बिलखते हुए अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए पिथौरागढ़ भेज दिया है। लोनिवि कार्यालय बेरीनाग और हिमालया इंटर कालेज में मृतक की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। ग्रामीणों ने भी हादसे पर शोक जताया। उन्होंने हादसे के लिए गांव की बदहाल सड़कों को जिम्मेदार बताया। ग्रामीणों ने कहा कि जगथली गांव और बेरीनाग की सड़कें बदहाल है, सड़कों की मरम्मत नहीं हो रही। खराब सड़कें लोगों की जान ले रही हैं, लेकिन प्रशासन की नींद नहीं टूट रही।


Uttarakhand News: berinag pithoragrah scooty sliped

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें