उत्तराखंड के 5 जिलों में आज होगी बर्फबारी, अब शीतलहर से सावधान रहें!

मौसम विभाग केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह के मुताबिक उत्तराखंड के ज्यादातर हिस्सों में पश्चिमी विक्षोभ का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है।

Snowfall alert in uttarakhand five districts - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड मौसम, उत्तराखंड वेदर बुलेटिन, उत्तराखंड बर्फबारी, Uttarakhand news, latest Uttarakhand news, Uttarakhand weather, Uttarakhand weather bulletin, Utta, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में मौसम लगातार करवट बदल रहा है और आज मौसम में कुछ खास बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इससे लोगों की परेशानियां जरूर बढ़ सकती है। दरअसल मौसम विभाग का कहना है कि उत्तराखंड के पांच जिलों में आज बारिश और बर्फबारी हो सकती है। हालांकि की राजधानी देहरादून में बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश और बादलों की वजह से कड़ाके की ठंड बढ़ सकती है। मौसम विभाग केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह के मुताबिक उत्तराखंड के ज्यादातर हिस्सों में पश्चिमी विक्षोभ का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है। इस वजह से चमोली, बागेश्वर, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग और पिथौरागढ़ में बारिश और बर्फबारी की संभावनाएं बन रही है। एक बात और ध्यान रखें कि 3000 मीटर और इससे ज्यादा ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी की पूरी संभावना है। आपको बता दें कि केदारनाथ बद्रीनाथ समेत चारों धामों में बर्फबारी शुरू हो चुकी है। इसके अलावा पिथौरागढ़, बागेश्वर, उत्तरकाशी, चमोली और रुद्रप्रयाग जिलों के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फ बारी हो चुकी है। आज अगर फिर से बर्फबारी होती है तो जाहिर सी बात है कि प्रदेश में शीतलहर का कहर साफ देखने को मिल सकता है।
यह भी पढ़ें - देहरादून का जौलीग्रांट एयरपोर्ट अब नए लुक में, एक साथ खड़े हो सकेंगे 20 जहाज


Uttarakhand News: Snowfall alert in uttarakhand five districts

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें