पहाड़ में गाय से टकराई बाइक, एनएचपीसी कर्मी की मौत..दो लोग घायल

उत्तराखंड के बनबसा में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एनएचपीसी कर्मचारी की मौत हो गई...पढ़िए पूरी खबर

Nhpc worker dies in road accident - road accident,  banbasa , tanakpur, Uttarakhand, रोड एक्सीडेंट, एनएचपीसी, टनकपुर, बनबसा, पिथौरागढ़, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

सड़क पर आवारा घूम रहे मवेशी अक्सर जानलेवा हादसों का सबब बनते हैं। उत्तराखंड के बनबसा में भी ऐसा ही हुआ। जहां हाईवे पर बैठी गाय की वजह से बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक्सीडेंट में एनएचपीसी कर्मचारी की मौत हो गई। हादसे में दो अन्य बाइक सवार भी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा सोमवार रात हुआ। 53 साल के जगदीश राम अपने साथी सागर तिवारी और ललित कुमार संग बाइक से बनबसा की तरफ आ रहे थे। तीनों लोग भजनपुर के रहने वाले हैं। रात का वक्त था। इसी दौरान ग्लोरियस एकेडमी के पास उनकी बाइक नेशनल हाईवे पर बैठी गाय से बाइक टकरा गई। अंधेरा होने की वजह से चालक बाइक पर नियंत्रण नहीं रख पाया। पलक झपकते ही तीनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए।

यह भी पढ़ें - शाबाश नरेंद्र..देवभूमि के किसान ने गांव में उगाया ब्लैक राइस, विदेशी मार्केट में है बड़ी डिमांड
तीनों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीनों को बनबसा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। एक्सीडेंट में एनएचपीसी कर्मी जगदीश राम गंभीर रूप से घायल हो गए थे। डॉक्टर ने उन्हें इलाज के लिए खटीमा रेफर कर दिया, पर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। सागर तिवारी के हाथ में भी फ्रैक्चर हुआ है, जबकि ललित कुमार को मामूली चोटें आईं। जगदीश राम टनकपुर पावर स्टेशन एनएचपीसी में काम करते थे। जैसे ही उनकी मौत की सूचना परिवार को मिली वहां कोहराम मच गया। क्षेत्र में मातम पसर गया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंपकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Uttarakhand News: Nhpc worker dies in road accident

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें