देवभूमि में मानवता शर्मसार, सड़क के किनारे मिला नवजात बच्ची का शव..मचा हड़कंप

देवभूमि में मानवता शर्मसार, सड़क के किनारे मिला नवजात बच्ची का शव..मचा हड़कंप...

Newborns dead body found in Srinagar - Srinagar, Newborns dead body found, Uttarakhand, उत्तराखंड, श्रीनगर, भक्तियाना, एनआईटी, नवजात का शव मिला, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ में ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। घटना श्रीनगर गढ़वाल की है, जहां 3 दिन की नवजात बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई। कलयुगी मां ने अपनी दुधमुंही बच्ची को कड़ाके की ठंड में मरने के लिए छोड़ दिया था। बच्ची के शव के पास महिला का शॉल भी मिला है। अब पूरा मामला बताते हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि भक्तियाना के पास एनआईटी मैदान जाने रास्ते पर एक नवजात का शव पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि वहां लोगों की भीड़ लगी है। हर कोई बच्ची की लाश देख सन्न था। बच्ची कंबल में लिपटी हुई थी, उसे गरम कपड़े भी पहनाए हुए थे। जब लोगों ने कंबल हटाकर देखा तो पता चला कि नवजात की सांसें थम चुकी है।

यह भी पढ़ें - किसने की थी नैनीताल की खोज? जानिए इस खूबसूरत शहर का 178 साल पुराना इतिहास
मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नवजात की मौत से क्षेत्र के लोग दुखी हैं, साथ ही वो पुलिस से कलयुगी मां को ढूंढने और उसे सजा दिलाने की मांग भी कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा है। किसी ने उसे सुनसान जगह पर छोड़ दिया था। बच्ची को गरम कंबल ओढ़ाया गया था, मौके से किसी महिला का शॉल भी मिला है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी, ताकि नवजात को लावारिस छोड़ने वाली महिला का सुराग मिल सके।


Uttarakhand News: Newborns dead body found in Srinagar

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें