पहाड़ के 2 छात्रों को बधाई, इंटरनेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप में करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व

तेजस और गर्वित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाली वॉलीबॉल चैंपियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे....

Students of mount sinai school will represent the country - mount sinai school, almora, volleyball, sports news, ranikhet, रानीखेत, ताड़ीखेत, अल्मोड़ा, माउंट सिनाई स्कूल, उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

कहने को उत्तराखंड छोटा प्रदेश है, पर प्रतिभाएं देने के मामले में यहां का कोई सानी नहीं। बात चाहे अभिनय की हो या फिर खेल की, यहां के होनहार युवा हर क्षेत्र में छाए हुए हैं। इन्हीं होनहार युवाओं में शामिल हैं, रानीखेत के दो छात्र जो कि जल्द ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होने वाली वॉलीबॉल चैंपियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे। ये उपलब्धि पूरे प्रदेश के लिए बेहद खास है। चलिए अब इन दोनों छात्रों के बारे में जानते हैं। इन छात्रों का नाम है तेजस बिष्ट और गर्वित नेगी। दोनों ताड़ीखेत के रहने वाले हैं। तेजस और गर्वित गनियाद्योली स्थित माउंट सिनाई स्कूल के छात्र हैं। दोनों ही होनहार खिलाड़ी हैं और अब तक कई प्रतियोगिताएं जीत चुके हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून बनेगा स्मार्ट, CM ने किया 575 करोड़ रुपए के कार्यों का शिलान्यास
पिछले दिनों आगरा में हुई राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता मे भी दोनों खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन किया था। इन छात्रों के खेल के दम पर ही उत्तराखंड की टीम ने उत्तर प्रदेश की टीम को हराकर ट्रॉफी जीती थी। बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करने वाले ये खिलाड़ी अब अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे। दोनों खिलाड़ियों का चयन अंतरराष्ट्रीय वालीबॉल चैंपियनशिप के लिए हुआ है। छात्रों कि इस उपलब्धि से पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है। स्कूल के प्रिंसिपल पॉली सैमुअल और कोच ललित रावत ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों ने प्रदेश के साथ-साथ स्कूल को भी गौरवान्वित किया है। क्षेत्रीय संगठनों ने भी तेजस और गर्वित को बधाई देकर उनका हौसला बढ़ाया। उत्तराखंड के ये होनहार खिलाड़ी अब अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपने खेल का दम दिखाएंगे। राज्य समीक्षा टीम की तरफ से भी तेजस और गर्वित को ढेरों बधाई.


Uttarakhand News: Students of mount sinai school will represent the country

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें