देहरादून: मालदेवता घूमने आया हरियाणा का युवक नहर में बहा, अब तक नहीं लगा सुराग

हरियाणा का रहने वाला अतुल अपनी दोस्त के साथ मालदेवता घूमने गया था, इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गया...

Youth fell down in nehar at maldevta - Maldevta, Youth fell down in nehar, Dehradun, Uttarakhand, देहरादून, उत्तराखंड, मालदेवता, देहरादून पिकनिक स्पॉट, एसडीआरएफ, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून में अपनी दोस्त से मिलने आया युवक हादसे का शिकार हो गया। मालदेवता घूमते वक्त युवक का पैर फिसला और वो नहर में जा गिरा। तब से युवक लापता है। युवक की तलाश के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, पर फिलहाल उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। युवक की पहचान 32 साल के अतुल पाराशर के रूप में हुई है। वो हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला था। कुछ दिन पहले अतुल फेसबुक पर दून की रहने वाली एक युवती से मिला था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। युवती दून के शैक्षणिक संस्थान में जॉब करती है। रविवार को अतुल युवती से मिलने के लिए देहरादून आया हुआ था। युवती अपनी स्कूटी पर सवार हो युवक से मिलने पहुंची। बाद में दोनों पिकनिक मनाने मालदेवता चले गए, लेकिन ये पिकनिक अतुल की जिंदगी की आखिरी पिकनिक साबित हुई। युवती ने बताया कि अतुल एक पत्थर पर खड़े होकर लोगों से पूछ रहा था कि नहर में कितना पानी है, तभी उसका पैर फिसला और वो नहर में बहता चला गया।

यह भी पढ़ें - देहरादून से पौड़ी जा रही कार नहर में समाई, चालक समेत तीन युवक लापता
युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां मौजूद पर्यटकों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम के गोताखोर युवक को तलाशते रहे पर उसका सुराग नहीं लगा। पुलिस ने जब अतुल के लापता होने की खबर उसके परिजनों को दी तो वो भी सन्न रह गए। पता चला कि युवक घरवालों को बिना बताए देहरादून आया हुआ था। अतुल गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करता है। पुलिस अब उसके घरवालों के दून पहुंचने का इंतजार कर रही है। देहरादून के पिकनिक स्पॉट्स पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। सहस्रधारा, गुच्चूपानी, मालदेवता और लच्छीवाला में पिछले एक साल में 6 से ज्यादा हादसे हो चुके हैं, जिनमें कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी। इन हादसों की वजह पर्यटकों की लापरवाही भी होती है। लोग पुलिस और पर्यटन विभाग की तरफ से लगाए गए चेतावनी बोर्ड के निर्देशों का पालन नहीं करते। शराब या नशीले पदार्थों का सेवन और सेल्फी लेते वक्त बरती गई लापरवाही भी हादसे की वजह बनती है।


Uttarakhand News: Youth fell down in nehar at maldevta

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें