देहरादून: 100 मीटर गहरी खाई में गिरी स्कूटी, युवक की मौत

देहरादून के रानीपोखरी से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। 100 मीटर गहरी खाई में एक स्कूटी स्लिप हो गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

scooty ripped in rani pokhri youth died - उत्तराखंड न्यूज, रानी पोखरी स्कूट हादसा देहरादून, देहरादून रानी पोखरी स्कूटी, देहरादून स्कूटी हादसा, Uttarakhand News, Rani Pokhari Scoot Accident Dehradun, Dehradun Rani Pokhari Scooty, Dehradun Scoo, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सटे रानीपोखरी थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे की खबर है पुलिस ने बताया जा रहा है कि यहां एक स्कूटी से युवक 100 मीटर गहरी खाई में समा गया। युवक बुरी तरह से घायल था और उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रानीपोखरी क्षेत्र के थाना अध्यक्ष मोहन सिंह ने मीडिया को जानकारी दी है कि रानी पोखरी के रहने वाले सनी मेहरा अपने दोस्तों के साथ इठारना घूमने गए थे। सनी अपने एक और दोस्त के साथ स्कूटी पर चल रहे थे और बाकी दोस्त बाइक में सवार थे। इस रोड पर ही सनी की स्कूटी अचानक अनियंत्रित हो गई। इसके साथ ही सनी स्कूटी समेत 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। गनीमत यह रही है कि सनी का दोस्त स्कूटी से सड़क पर ही गिर गया। घायल सनी को तुरंत रेस्क्यू किया गया और हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया। यहां से सनी को उसके परिवार वाले इंद्रेश हॉस्पिटल ले गए। पुलिस का कहना है कि सनी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस का यह भी कहना है कि सनी मेहरा एक फैक्ट्री में काम करता था। फिलहाल इस हादसे के बाद सनी के परिवार में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें - https://rajyasameeksha.com/uttarakhand/9280-youth-murder-in-ramnagar


Uttarakhand News: scooty ripped in rani pokhri youth died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें