उत्तराखंड देहरादूनLeopard entered in house people lock him in room

देहरादून के एक घर में घुसा गुलदार, मचा हड़कंप

सुबह 7 बजे खुशहालपुर गांव के एक घर में गुलदार घुस गया, गुलदार को लोगों ने कमरे में बंद कर दिया है, वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची हुई है...

Man eater leopard: Leopard entered in house people lock him in room
Image: Leopard entered in house people lock him in room (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में घर में घुसे गुलदार को लोगों ने कमरे में कैद कर लिया। बाद में वन विभाग की टीम को सूचना दी गई। टीम मौके पर पहुंच गई है, गुलदार को ट्रैंकुलाइज करने की तैयारी की जा रही है। घटना कालसी वन प्रभाग की तिमली रेंज की है, जहां खुशहालपुर गांव के एक घर में गुलदार घुस गया। सुबह करीब सात बजे जब घर के लोग आम दिनचर्चा में व्यस्त थे, तभी गुलदार घर में घुसकर टहलने लगा। ये घर इशरान अली और गुलशाद राव का है, जैसे ही घर के लोगों ने गुलदार को अपने सामने देखा उनकी चीख निकल गई। लोगों ने बिना कोई समय गंवाए गुलदार को कमरे में कैद कर दिया। गुलदार कमरे के चक्कर काटने लगा, उसकी गुर्राहट से पूरा इलाका गूंज उठा। मामले की खबर मिलते ही घर के पास लोगों की भीड़ जुट गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - धन्य है देवभूमि का ये शिक्षक, आशीष डंगवाल की इस मुहिम ने हर किसी का दिल जीता..देखिए
सूचना मिलने पर देहरादून से वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची, जो कि गुलदार को ट्रैंकुलाइज कर जंगल में छोड़ने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि इस वक्त पहाड़ के ज्यादातर जिलों में गुलदार दहशत का सबब बने हुए हैं, लोगों की जान ले रहे हैं। रुद्रप्रयाग में गुलदार के हमले में दो लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। पिथौरागढ़ में गुलदार ने दो मासूमों और एक महिला समेत तीन लोगों को अपना निवाला बना लिया। देहरादून और हरिद्वार में भी गुलदार की दशहत है। हरिद्वार में कई भेलकर्मी गुलदार के हमले का शिकार हो चुके हैं। कर्मचारियों ने कहा कि भेल में लोगों पर तेंदुए का हमला होना अब आम बात हो गई है, लोग डरे हुए हैं। कर्मचारी यूनियन ने प्रशासन से जंगली जानवरों की दहशत से निजात दिलाने की मांग की।