उत्तराखंड: गाड़ी चलाते वक्त ड्राइवर को आई झपकी, खाई में गिरी बोलेरो..एक मौत

गाड़ी चलाते वक्त ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिस वजह से वो गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया...

Road accident in almora - Almora, Road accident, ranikhet, haridwar, Uttarakhand, रोड एक्सीडेंट, अल्मोड़ा, कुमाऊं लेटेस्ट न्यूज, उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

अल्मोड़ा में ड्राइवर की झपकी बड़े हादसे का सबब बन गई। ड्राइवर को झपकी आने के बाद बेकाबू बोलेरो गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक आदमी की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक बोलेरो में सवार लोग रानीखेत के कुलसीवी के रहने वाले थे। वो पूजा करने के लिए हरिद्वार गए हुए थे। हरिद्वार से लौटते वक्त कुवाली-ऐना के पास बोलेरो गहरी खाई में जा गिरी। जिस खाई में बोलेरो गिरी है, वो करीब दो सौ मीटर गहरी है। हादसे में बोलेरो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। 5 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। मौके से हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून रेलवे स्टेशन पर तीन महीने बाधित रहेगा ट्रेनों का संचालन, ये ट्रेनें हुई प्रभावित
हादसे में घायल भोला दत्त तिवारी मूलरूप से रानीखेत तहसील के कुलसीबी गांव के रहने वाले हैं। उनका परिवार राजस्थान में रहता है। परिवार के सभी लोग इन दिनों गांव आए हुए थे। जहां पूजा के बाद देवता को गंगा स्नान कराने के लिए हरिद्वार ले जाना था। देवता को स्नान कराने के बाद पूरा परिवार हरिद्वार से वापस लौट रहा था। इसी दौरान कुवाली-ऐना के पास उनकी बोलेरो बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। हादसे में चालक नंदन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। नंदन सिंह कुलसीवी गांव का रहने वाला था। घायलों को इलाज के लिए हल्द्वानी के हायर सेंटर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी चलाते वक्त ड्राइवर को झपकी आ गई थी। यही झपकी हादसे का सबब बनी।


Uttarakhand News: Road accident in almora

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें