उत्तराखंडः सड़क हादसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की दर्दनाक मौत

यह हादसा तब हुआ जब वह अपने दोस्त के भाई की शादी में शामिल होने जा रहे थे। आपको बता दें कि जेपी पांडे कांग्रेस के प्रदेश सचिव भी रहे हैं।

uttarakhand congress leader jp pandey death - uttarakhand news, jp panday uttarakhand, uttarakhand congress, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड से आज की एक दुखद खबर सामने आ रही है। एक दर्दनाक सड़क हादसे में राज्य आंदोलनकारी रहे जेपी पांडे की मौत हो गई । बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब वह अपने दोस्त के भाई की शादी में शामिल होने जा रहे थे। आपको बता दें कि जेपी पांडे कांग्रेस के प्रदेश सचिव भी रहे हैं। दरअसल राज्यसभा सांसद के प्रतिनिधि अरविंद शर्मा के छोटे भाई की शादी रविवार रात को एक बैंक्विट हॉल में थी। इस शादी में शामिल होने के लिए जेपी पांडे शिवलोक कॉलोनी से स्कूटी में सवार होकर निकले थे। खबर है कि जटवाड़ा पुल के पास एक वाहन से उनकी टक्कर हो गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जब लोगों ने इस बात की खबर पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और इस बात की सूचना उनके परिजनों को दी गई। जैसे ही साथ से की खबर शादी समारोह में मौजूद लोगों को लगी तो लोग बड़ी संख्या में जिला अस्पताल पहुंच गए। आपको बता दें कि जेपी पांडे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरिद्वार के सबसे सक्रिय राजनीतिक कार्यकर्ताओं में से एक रहे हैं। इस खबर के बाद कांग्रेस पार्टी भी शोकाकुल है। राजनीतिक जानकारों के मुताबिक यह एक बड़ी राजनीतिक क्षति है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए खुशखबरी, जल्द शुरू होगी पिथौरागढ़-हिंडन-देहरादून हवाई सेवा


Uttarakhand News: uttarakhand congress leader jp pandey death

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें