देहरादून में जीजा ने साले को बेरहमी से मार डाला, मरते दम तक गला रेता..जानिए हत्या की वजह

सुनील अपने जीजा को बच्चों से मिलने से रोकता था, इसी से गुस्साए तलाकशुदा जीजा ने सुनील की हत्या कर दी...

Jija done brother-in-law murder in dehradun after divorce - Jija done brother-in-law murder, Dehradun crime, Uttarakhand, premnagar, क्राइम न्यूज, देहरादून, प्रेमनगर, उत्तराखंड लेटेस्ट न्यूज, साले की हत्या, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून में तलाकशुदा जीजा ने साले की बेरहमी से हत्या कर दी। मरने वाले युवक की बहन और उसके जीजा का तलाक हो चुका था। जीजा अपने बच्चों से मिलने आया था, पर साले ने जीजा को बच्चों से मिलने नहीं दिया। इससे गुस्साए जीजा ने साले पर धारदार हथियार से दनादन वार करने शुरू कर दिए। लहूलुहान युवक वहीं गिर पड़ा। उसकी मौत हो गई। दिल दहला देने वाली ये घटना प्रेमनगर में हुई। जहां मंगलवार शाम तलाकशुदा जीजा ने साले की हत्या कर दी। साले ने जान बचाने के लिए वहां से दौड़ भी लगाई, पर ज्यादा खून बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई। आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अब मामला विस्तार में जानते हैं। सहारनपुर की रहने वाली डिंपल शर्मा अपने चार बच्चों के साथ प्रेमनगर के विंग नंबर 7 में किराये के मकान में रहती है। डिंपल के घर के पास ही उसके भाई सुनील कुमार शर्मा का परिवार भी रहता था। साल 2015 में डिंपल का अपने पति पवन शर्मा से तलाक हो गया था। पवन शर्मा गाजियाबाद का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: लड़कों ने छेड़ा तक नहीं, लड़की ने बेवजह मारा थप्पड़? बस अड्डे में मचा हंगामा
तलाक के बावजूद पवन शर्मा अक्सर अपने बच्चों से मिलने के लिए डिंपल के घर आता था। मंगलवार को भी वो प्रेमनगर आया हुआ था। पहले वो पार्क में खेल रहे बेटे से मिला। बाद में उसे मामा को बुलाने भेजा। बेटे ने ये बात अपनी मां को बताई। जिस पर डिंपल ने भाई सुनील कुमार को फोन कर दिया और उसे कहा कि वो जीजा को समझाए। डिंपल को पवन के बच्चों से मिलने पर ऐतराज था। शाम को साढ़े पांच बजे इसी बात को लेकर पवन और सुनील की बहस हो गई। झगड़े के दौरान आरोपी ने धारदार हथियार से सुनील की गर्दन पर कई वार कर दिए। लहूलुहान सुनील सड़क पर पड़ा तड़पने लगा। परिजन उसे अस्पताल ले गए, पर सुनील बच नहीं सका। सुनील टैक्सी चलाता था। जांच में पुलिस को पता चला है कि 5 महीने पहले भी जीजा साले के बीच झगड़ा हुआ था। पवन ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इस बार आरोपी जीजा साले की हत्या करने के इरादे से ही आया था। भागते समय आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीमें छापेमारी में जुटी हैं। आरोपी की तलाश में आस-पास के क्षेत्रों में दबिश दी जा रही है।


Uttarakhand News: Jija done brother-in-law murder in dehradun after divorce

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें