गोपेश्वर-पोखरी रोड पर खाई में गिरी कार, बुझा घर का चिराग..इसी साल हुई थी शादी

गोपेश्वर-पोखरी रोड पर बेकाबू कार खाई में जा गिरी, हादसे में 30 साल के कुलदीप बिष्ट की मौत हो गई...

Car fell into ditch in gopeshwar chamoli one killed - Car fell into ditch, chamoli, gopeshwar, road accident, Uttarakhand, उत्तराखंड, रोड एक्सीडेंट, चमोली, गोपेश्वर, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

चमोली के गोपेश्वर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसे में एक अन्य युवक बुरी तरह घायल है, घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा गोपेश्वर-पोखरी मार्ग पर गैर पुल के पास हुआ, जहां बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी। जिस खाई में कार गिरी है वो दो सौ मीटर गहरी है। कार में दो लोग सवार थे, जिनमें से एक की मौत हो गई। मरने वाले युवक का नाम कुलदीप बिष्ट है, वो 30 साल का था। पोस्ट ऑफिस कॉलोनी गोपेश्वर में रहने वाले कुलदीप ने कुछ दिन पहले ही धनतेरस पर स्विफ्ट कार खरीदी थी। पर ये कार ही कुलदीप के लिए काल बन गई। इसी साल फरवरी में कुलदीप की शादी हुई थी। उसकी मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - बदरीनाथ में बर्फबारी, कुदरत ने किया प्रभु का बर्फीला श्रृंगार..देखिए तस्वीरें
हादसे में मरने वाले कुलदीप बिष्ट के पिता दिगंबर बिष्ट की मुख्य बाजार में दुकान है। कुछ दिन पहले ही कुलदीप ने स्विफ्ट कार खरीदी थी। कार का नंबर भी जारी नहीं हुआ था। मंगलवार को कुलदीप ने कहा कि वो कार को धुलाई के लिए पोखरी रोड पर ले जा रहा है, लेकिन घर से रोड तक की ये दूरी कुलदीप की जिंदगी का आखिरी सफर बन गई। गैर पुल के पास कार खाई में गिर गई। हादसे में कुलदीप की मौत हो गई। जबकि 30 साल का विपिन गंभीर रूप से घायल है। विपिन को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। दर्दनाक सड़क हादसे के बाद गोपेश्वर में मातम पसरा है। मंगलवार से होने वाली रामलीला भी एक दिन के लिए स्थगित कर दी गई। बुधवार को गोपेश्वर बाजार बंद रहेगा। व्यापारियों ने सड़क हादसे पर दुख जताते हुए कुलदीप की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।


Uttarakhand News: Car fell into ditch in gopeshwar chamoli one killed

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें