उत्तराखंड: मां पूर्णागिरि दर्शन को आया दिल्ली का युवक नदी में डूबा, भंवर में फंसकर मौत

ये दुखद खबर उत्तराखंड के चंपावत से है। जहां दिल्ली से एक युवक मां पूर्णागिरी दर्शन के लिए आया था लेकिन नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

youth drownd in river in uttarakhand champawat - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड पूर्णागिरी मंदिर, पूर्णागिरी मंदिर उत्तराखंड, Uttarakhand news, latest Uttarakhand news, Uttarakhand Purnagiri temple, Purnagiri temple Uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

वह दिल्ली से अपनी दीदी और जीजाजी के साथ मां पूर्णागिरी दर्शन के लिए आया था लेकिन घाट पर नहाते वक्त उसकी नदी में डूबने से मौत हो गई। यह दुखद खबर उत्तराखंड के चंपावत जिले से हैं। दिल्ली के भजनपुरा के रहने वाले रवि सिंह अपने जीजा योगेश चौहान और दीदी के साथ मां पूर्णागिरी दर्शन के लिए आया था। शारदा घाट पर स्नान कर रहा था लेकिन यह नहीं जानता था अचानक आया एक भंवर उसकी जिंदगी का काल बन जाएगा। रवि अचानक भंवर में फंसकर डूबने लगा। उसकी दीदी और जीजाजी ने मदद की काफी गुहार लगाई लेकिन कोई उसे बचा नहीं सका। कुछ स्थानीय युवक रवि को बचाने के लिए नदी में कूदे लेकिन वह डूब चुका था। करीब 45 मिनट की खोजबीन के बाद रवि को बरामद किया गया। पुलिस के वाहन में उसे संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर लिया। हालांकि आसपास के लोगों का कहना है कि अगर घटना के वक्त जल पुलिस के तैराक वहां मौजूद होते तो रवि को बचाया जा सकता था। फिलहाल रवि की मौत के बाद उनके घर में मातम पसरा हुआ है। कोई नहीं जानता था कि मां पूर्णागिरि के दर्शनों के लिए आया रवि इस तरह मौत का शिकार हो जाएगा।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए गौरवशाली पल, कोस्ट गार्ड के अपर महानिदेशक बने कृपा नौटियाल


Uttarakhand News: youth drownd in river in uttarakhand champawat

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें