उत्तराखंड नैनीतालMinor girl in nainital cheated by lover

उत्तराखंड: प्यार में पागल हुई नाबालिग लड़की, मां के गहने समेत लाखों रुपये प्रेमी को भेजे

प्रेमी की जरूरतें पूरी करने के लिए नाबालिग ने पिता के रिटायरमेंट के सारे रुपये उसे दे दिए, प्रेमी की मांगे बढ़ने लगीं तो वो मां के गहने बेचने लगी...पढ़े पूरी खबर

Nainital: Minor girl in nainital cheated by lover
Image: Minor girl in nainital cheated by lover (Source: Social Media)

नैनीताल: प्यार और नासमझी में बड़ा अंतर होता है, पर नैनीताल की रहने वाली नाबालिग ये अंतर समझ नहीं पाई। हरियाणा के युवक के प्यार में पागल लड़की ने प्रेमी को पाने के लिए अपने पिता के रिटायरमेंट पर मिला सारा पैसा प्रेमी के खाते में जमा करा दिया। युवक शातिर था, अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए नाबालिग का इस्तेमाल करता रहा। एक साल के भीतर लड़की उसके खाते में लाखों रुपये ट्रांसफर कर चुकी थी। रुपये खत्म हो गए तो वो मां के सोने-चांदी के जेवर बेचकर प्रेमी को रुपये भेजने लगी। एक दिन युवक ने लड़की से बात करना बंद कर दिया, पर तब तक लड़की का सबकुछ लुट चुका था। बेटी परेशान रहने लगी तो माता-पिता ने उससे पूछताछ शुरू की। इस पर लड़की ने जो बताया उसे सुन घरवालों के होश उड़ गए। मामला अब पुलिस के पास है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देवभूमि का वीर सपूत शोपियां में शहीद, अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गया..गांव में कोहराम
पीड़ित नाबालिग ने बताया कि पिछले साल पड़ोस में आई बारात के दौरान उसकी मुलाकात हरियाणा के रहने वाले युवक से हुई थी। मुलाकात, बातचीत में और बातचीत प्यार में बदल गई। जिसके बाद युवक लड़की से पैसे मंगवाने लगा। एक साल के भीतर लड़की ने लाखों रुपये प्रेमी के अकाउंट में जमा कराए। पिता के रिटायरमेंट का पैसा भी प्रेमी के खाते में जमा करा दिया। प्रेमी की मांगें बढ़ने लगीं तो लड़की अपनी मां के गहने बेचने लगी। सारा रुपया हड़पने के बाद लड़के ने लड़की से बात करना बंद कर दिया। बाद में लड़की ने इस बारे में अपने माता-पिता को बताया। मामले का पता चलते ही परिजन नाबालिग को लेकर मल्लीताल कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने हरियाणा के रहने वाले युवक से संपर्क किया है। उससे नैनीताल आने को कहा है, ताकि पूरे मामले की सच्चाई सामने आ सके। पुलिस की तहकीकात जारी है।