देहरादून की पॉश कॉलोनी में महिला की हत्या से हड़कंप, शहर में पुलिस की नाकाबंदी

65 साल की गुलशन चड्ढा एयरफोर्स से रिटायर्ड थीं, बीती शाम लुटेरों ने महिला की हत्या कर दी...

Unknowns killed a woman to rob the house in Dehradun - woman killed, Dehradun, crime news, Uttarakhand police, उत्तराखंड, देहरादून, बुजुर्ग महिला की हत्या, देहरादून पुलिस, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड का खूबसूरत शहर देहरादून...ये जगह अपनी हरियाली, साफ आबोहवा के लिए मशहूर हुआ करता था। रिटायरमेंट के बाद बुजुर्ग दून में अपना आशियाना बनाते थे, ताकि बाकी की जिंदगी आराम और सुकून से गुजर सके, पर अब यहां बदमाशों का राज है। चोर-लुटेरे दिन दहाड़े लूट-डकैती की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, घरों में अकेले रह रहे बुजुर्ग सुरक्षित नहीं रह गए हैं। मामला राजपुर क्षेत्र का है, जहां गुरुवार की शाम बदमाशों ने एक घर में घुस कर बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी। बुजुर्ग की मौत के बाद आरोपी घर में रखी नकदी और जेवर समेट कर फरार हो गए। लूट की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिला की लाश को अपने कब्जे में ले लिया। शुरुआती जांच में जिस तरह के सबूत मिले हैं, उसे देख माना जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने वाला कोई करीबी हो सकता है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: नाराज पत्नी ने ससुराल आने से किया इनकार, पति ने उठाया जानलेवा कदम
बुजुर्ग महिला का नाम गुलशन चड्ढा था। 65 साल की गुलशन चड्ढा एयरफोर्स से रिटायर्ड थीं। वो दून विहार में रहती थीं। बीती शाम बदमाशों ने गुलशन की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि महिला की मौत दवाई की ओवरडोज से हुई है। बदमाशों ने महिला को दवाई सुंघाकर बेहोश कर दिया था। जिसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। बुजुर्ग महिला बीपी की मरीज थी, दवाइयों के ओवरडोज की वजह से उसकी मौत हो गई। घर से कितना सामान और नकदी चोरी हुई है, इस बारे में फिलहाल पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पूरे शहर में नाकेबंदी कराई गई है। देर शाम हुई इस घटना से लोग डरे हुए हैं। लोगों ने कहा कि शहर में अकेले रहने वाले बुजुर्ग सुरक्षित नहीं रह गए हैं। क्राइम रेट लगातार बढ़ रहा है, लेकिन पुलिस लुटेरों की धरपकड़ में नाकाम रही है।


Uttarakhand News: Unknowns killed a woman to rob the house in Dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें